यश राज फिल्म्स की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, जानिए कौन सी होगी मूवी?

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: May 27, 2019 01:08 PM2019-05-27T13:08:36+5:302019-05-27T13:08:36+5:30

बॉलीवुड एक्टर अपनी अगली फिल्म की तैयारी में लगे हुए हैं। यह फिल्म में रणवीर यश राज फिल्म्स के साथ काम करते हुए नजर आयेंगे। यह फिल्म रणवीर की फिल्म 83 के बाद अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

ranveer singh to work with yas raj films in his next movie | यश राज फिल्म्स की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, जानिए कौन सी होगी मूवी?

यश राज फिल्म्स की नई फिल्म में नजर आने वाले हैं रणवीर सिंह, जानिए कौन सी होगी मूवी?

Highlightsरणवीर सिंह यश राज फिल्म्स की नई फिल्म में गुजराती आदमी के किरदार निभाएंगे।यह फिल्म की स्क्रिप्ट debutant दिव्यांग ठक्कर ने लिखी है।

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, यश राज फिल्म्स के साथ अपनी नई फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' करने के लिए तैयार हैं। यह यश राज फिल्म्स के साथ रणवीर की दूसरी फिल्म होगी। इस फिल्म की स्क्रिप्ट डेब्यूडांट राइटर-डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर ने लिखी है। रणवीर इस स्क्रिप्ट को 'मिरेकल स्क्रिप्ट' बोल रहे हैं। 

इस फिल्म को दिव्यांग ठक्कर ही डायरेक्ट कर रहे हैं। यह दिव्यांग की पहली फिल्म है जिसे वह डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म में रणवीर गुजराती आदमी 'जयेश भाई जोरदार' का रोल प्ले करेंगे। इस फिल्म को यश राज फिल्म्स के प्रोड्यूसर मनीष शर्मा प्रोड्यूस करेंगे। यह फिल्म अक्टूबर में रिलीज होने वाली है।

एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी कमाल की एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। रणवीर देश के जाने-माने फ़िल्मकार के साथ काम करते हुए नजर आए हैं। देखा जाए तो रणवीर ने संजय लीला भंसाली से लेकर रोहित शेट्टी, जोया अख्तर, कबीर खान और करण जोहर जैसे टॉप फिल्मकारों के साथ काम कर लिया है।

रणवीर ने अपने प्रोजेक्ट्स को बहुत समझदारी के साथ सेलेक्ट किया है। उनकी फिल्में पद्मावत जिसमें उन्होंने अलाउद्दीन खिलजी का करेक्टर रोल प्ले करके सबके होश उड़ा दिए थे। वहीं गली बॉय ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। आज की तारीक में एक्टर ने अपनी एक्टिंग से फैंस के साथ-साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी सब का दिल जीत लिए है।

हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट की है। जिसमें एक्टर ने बताया कि 'मैं बहुत खुश हूं की मैंने देश के जाने माने फिल्मकारों के साथ काम किया है। मैं इन सभी लोगों का आभारी हूं की इन सब ने मुझ पर विश्वास किया और मौका दिया है। मैं आज खुश हूं कि मैं इस पोजीशन में हूं की किसी के टैलेंट को पहचान पाऊं और मुझे वह टैलेंट नए राइटर-डायरेक्टर दिव्यांग ठक्कर में नजर आया है। जयेश भाई जोरदार, फिल्म 83 के बाद मेरी अगली रिलीज होगी।'

फिल्म प्रोड्यूसर मनीष ने बताया कि 'एक प्रोड्यूसर और फ़िल्मकार के लिए स्क्रिप्ट बहुत जरुरी होती है क्यूंकि वह एक मैसेज को एंटरटेनिंग तरीके में  डिलीवर करती है। दिव्यांग ने दोनों बातों को ध्यान में रखते हुए यह स्क्रिप्ट लिखी जो बहुत ही अच्छी है। मेरे लिए यह बहुत ही थ्रिल्लिंग जर्नी होने वाली है क्यूंकि रणवीर और मैंने यह जर्नी की शुरुआत साथ में की थी आज हम दोनों एक ही फिल्म में काम करने वाले हैं।' 

Web Title: ranveer singh to work with yas raj films in his next movie

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे