कुछ ऐसा है रणवीर सिंह के शादी के बाद का पहला वेलेंटाइन डे प्लान, दीपिका के संग इस अंदाज में करेंगे सेलिब्रेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2019 09:44 AM2019-02-12T09:44:47+5:302019-02-12T09:58:03+5:30

इस बार जिस कपल पर हर किसी की निगाह है वह है रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण, ये दोनों भी वैलेंटाइन डे को मनाने की खास तैयारी कर रहे हैं।

ranveer singh tells his plan of valentine day for wife deepika padukone | कुछ ऐसा है रणवीर सिंह के शादी के बाद का पहला वेलेंटाइन डे प्लान, दीपिका के संग इस अंदाज में करेंगे सेलिब्रेट

कुछ ऐसा है रणवीर सिंह के शादी के बाद का पहला वेलेंटाइन डे प्लान, दीपिका के संग इस अंदाज में करेंगे सेलिब्रेट

Highlightsदीपिका-रणवीर का शादी के बाद का इस साल पहला वैलेंटाइन हैरणवीर गली बॉय दिखा कर इस दिन को दीपिका के लिए खास बनाएंगे

 बॉलीवुड में वेलेंटाइन डे की धूम है। इस बार जिस कपल पर हर किसी की निगाह है वह है रणबीर सिंह और दीपिका पादुकोण, ये दोनों भी  इस दिन को मनाने की खास तैयारी कर रहे हैं। ऐसे में अपनी आगामी फिल्म गली बॉय के प्रमोशन में बिजी चल रहे  रणवीर सिंह ने बताया कि वह शादी के बाद अपना पहला वेलेंटाइन डे किस तरह से मना रहे हैं।   

रणवीर ने किया खुलासा

रणवीर सिंह ने वैलेंटाइन के प्यान पर इंडिया फोरम से बातचीत में खुलासा किया है।एक्टर ने कहा है कि रात मैं गली बॉय देखूंगा। उम्मीद कर रहा हूं कि वह दीपिका भी साथ गली बॉय देखने चले। मैं वेलेंटाइन डे के दिन उनको ये खास फिल्म ही दिखाने ले जाऊंगा।

इतना ही नहीं एक्टर ने कहा है कि मुझे लगता है कि ये एक अच्छी फिल्म है और उसके देखने के बाद ये उनको काफी पसंद आएगी। इतना ही नहीं रणवीर ने कहा है कि फिल्म देखने के बाद दीपिका को मुझ पर गर्व भी होगा साथ ही वो दीपिका मुझे इस पर शाबाशी भी दे। वैलेंटाइनडे पर मैं दो अपनी पत्नी को गली बॉय दिखाने ले जाऊंगा आप सब भी इसी फिल्म को दिखाने ले जाएं क्योंकि ये फिल्म 14 फरवरी को ही आ रही है।

आलिया कही ये बात 

साथ ही आलिया भट्ट ने भी गली बॉय के प्रमोशन के दौरान  रणवीर की पत्नी दीपिका की तारीफ की है। आलिया भट्ट ने कहा है भगवान ने दीपिका को एकदम फुर्सत से बनाया है। आलिया ने कहा कि दीपिका के लुक्स ही नहीं,बल्कि उनकी आत्मा और पर्सनैलिटी भी बेहद खूबसूरत है। आलिया ने बताया कि वह दीपिका को दीदी कहती हैं।

गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आने वाली हैं।   फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। 

English summary :
Ranveer Singh has disclosed in the conversation with "India Forum" on the status of Valentine's week. The actor has said that at night I am going to see movie Gully Boy. I hope she goes with me to watch this movie. I will be able to show him this movie even on Valentine's Day.


Web Title: ranveer singh tells his plan of valentine day for wife deepika padukone

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे