Video:राखी सावंत के लिए रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात, जानकर पत्नी दीपिका भी हो जाएंगी हैरान

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: February 12, 2019 09:11 AM2019-02-12T09:11:16+5:302019-02-12T09:11:40+5:30

रणवीर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे दीपिका पादुकोण भी हैरान हो जाएंगी।

ranveer singh says i love you rakhi-calls deepika video | Video:राखी सावंत के लिए रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात, जानकर पत्नी दीपिका भी हो जाएंगी हैरान

Video:राखी सावंत के लिए रणवीर सिंह ने कही ऐसी बात, जानकर पत्नी दीपिका भी हो जाएंगी हैरान

Highlightsगली बॉय के प्रमोशन में रणवीर मे राखी के लिए कुछ कहा हैएक शो में राखी को आई लव यू रणवीर ने कहा है


बॉलीवुड के गली बॉय रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में जमकर बिजी चल रहे हैं। वह फिल्म के प्रमोशन में कोई भी कसर छोड़ना नहीं चाहते हैं। ऐसे में वह आजकल अपने रैप से कर कपड़ो तक के लिए फैंस के बीच छाए हुए हैं।

इसी बीच रणवीर ने कुछ ऐसा कह दिया है कि जिससे दीपिका पादुकोण भी हैरान हो जाएंगी। उन्होंने कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत से कहा ही कुछ ऐसा है। रणवीर सिंह ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नहाटा के साथ जी कैफे के चैट शो स्टेरी नाइट्स 2, ओह पर राखी को लेकर ये खुलासा किया है। 

इंटरव्यू के दौरान रणवीर ने होस्ट कोमल नाहटा से पूछा कि उनके लिए गए अब तक के इंटरव्यूज में सबसे बुरा सेलिब्रेटी कौन था तो नाहटा ने राखी का नाम लिया। तभी रणवीर ने कहा कि राखी रॉकस्टार हैं। इतना ही नहीं रणवीर ने राखी को आई लव यू भी कह डाला। ये एपिसोड बीती रात ही ऑन एयर हुआ है। इसका प्रोमो सामने आया है जिसमें रणवीर राखी को आईलवयू कहते नजर आ रहे हैं, रणवीर के मुंह से ये सुनने के बाद वह खुद बहुत हंसते हैं।

इतना ही नहीं इस शो में एक्टर ने बताया कि उनका 2AM फ्रेंड उनका ईगो है। रणवीर ने कोमल को बताया कि एक बार वो 'मिस्टर इंडिया' फिल्म के अरुण का गेटअप लेकर कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा के घर चले गए थे। रणवीर को लगा था कि डायरेक्टर शेखर कपूर फिल्म के सेकंड पार्ट के लिए ऐसे ही मिस्टर इंडिया की तलाश कर रहे होंगे।

गली बॉय में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ कल्कि केकलिन भी नजर आने वाली हैं।   फिल्म को जोया अख्तर ने डायरेक्ट किया है। ये फिल्म 14 फरवरी को पर्दे पर रिलीज होगी। 

Web Title: ranveer singh says i love you rakhi-calls deepika video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे