रणवीर सिंह का खुलासा, बताया बॉम्बे वेलवेट से क्यों हाथ धो बैठे थे एक्टर, रणबीर कपूर को मिला था रोल

By मनाली रस्तोगी | Published: July 8, 2022 12:44 PM2022-07-08T12:44:29+5:302022-07-08T12:45:45+5:30

साल 2015 में आई बॉम्बे वेलवेट में मुख्य भूमिका अंततः अभिनेता रणबीर कपूर को मिली, जिन्हें अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। जब रणवीर ने 'एक भूमिका के लिए रिजेक्ट कर दिया' चुना, तो करण ने उनसे पूछा कि क्या वह बॉम्बे वेलवेट का जिक्र कर रहे हैं। रणवीर ने तब स्पष्ट किया कि उन्हें 'रिजेक्ट नहीं किया गया', वास्तव में, उन्हें 'अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया'।

Ranveer Singh says he was unceremoniously dropped from Bombay Velvet | रणवीर सिंह का खुलासा, बताया बॉम्बे वेलवेट से क्यों हाथ धो बैठे थे एक्टर, रणबीर कपूर को मिला था रोल

रणवीर सिंह का खुलासा, बताया बॉम्बे वेलवेट से क्यों हाथ धो बैठे थे एक्टर, रणबीर कपूर को मिला था रोल

Highlightsकॉफी विद करण के 7वें सीजन में रणवीर ने खुलासा किया कि उन्हें बॉम्बे वेलवेट से 'अनौपचारिक रूप से हटा' दिया गया था।बॉम्बे वेलवेट में करण और अभिनेता विक्की कौशल भी थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी।

मुंबई: कॉफी विद करण सीजन 7 का प्रीमियर गुरुवार को हुआ। करण जौहर द्वारा होस्ट किए गए सेलिब्रिटी चैट शो के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए। आलिया और रणवीर को 2019 की फिल्म गली बॉय में एक साथ देखा जा चुका है। यही नहीं, दोनों अपनी दूसरी फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम कर रहे हैं, जो करण जौहर द्वारा निर्देशित है।

वहीं, कॉफी विद करण के 7वें सीजन में रणवीर ने खुलासा किया कि उन्हें बॉम्बे वेलवेट से 'अनौपचारिक रूप से हटा' दिया गया था। साल 2015 में आई इस फिल्म में मुख्य भूमिका अंततः अभिनेता रणबीर कपूर को मिली, जिन्हें अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था। कॉफी विद करण एपिसोड में, रणवीर और आलिया ने कॉफी बिंगो नामक एक गेम खेला। उन्हें 'एक हफ्ते से अधिक समय तक अपने साथी से बात नहीं की', और 'क्विकी इन वैनिटी वैन' जैसे कई बयानों में से उन पर क्या लागू होता है, इसका चयन करना था।

जब रणवीर ने 'एक भूमिका के लिए रिजेक्ट कर दिया' चुना, तो करण ने उनसे पूछा कि क्या वह बॉम्बे वेलवेट का जिक्र कर रहे हैं। रणवीर ने तब स्पष्ट किया कि उन्हें 'रिजेक्ट नहीं किया गया', वास्तव में, उन्हें 'अनौपचारिक रूप से हटा दिया गया'। रणवीर सिंह ने अपनी बात को जारी रखते हुए कहा कि उस समय उनकी 'स्टार वैल्यू ज्यादा नहीं थी'। बॉम्बे वेलवेट में करण और अभिनेता विक्की कौशल भी थे और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करने में असफल रही थी।

कॉफी विद करण में बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने कहा, "करण, मुझे रिजेक्ट नहीं किया गया था। मुझे बेवजह हटा दिया गया क्योंकि उस समय मैं बजट को सही नहीं ठहरा सकता था। मेरी स्टार वैल्यू ज्यादा नहीं थी। लेकिन चीजें बदल गई हैं।" रणवीर को आखिरी बार जयेशभाई जोरदार में देखा गया था, जिसे मिश्रित समीक्षा मिली थी। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वो जल्द ही रोहित शेट्टी की 'सर्कस' में नजर आने वाले हैं। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में रणवीर आलिया के साथ नजर आएंगे। वहीं, आलिया को आखिरी बार गंगूबाई काठियावाड़ी में देखा गया था।

Web Title: Ranveer Singh says he was unceremoniously dropped from Bombay Velvet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे