जाह्नवी कपूर से बेली डांस सीख रहे हैं रणवीर सिंह, सारा अली खान!, देखें वीडियो

By सतीश कुमार सिंह | Published: October 23, 2021 06:21 PM2021-10-23T18:21:19+5:302021-10-23T18:23:16+5:30

वीडियो में जाह्नवी कपूर ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान घर में बोर होने के कारण और उनके पास करने के लिए कुछ नहीं था।

Ranveer Singh, Sara Ali Khan take belly dance lessons from Janhvi Kapoor see video | जाह्नवी कपूर से बेली डांस सीख रहे हैं रणवीर सिंह, सारा अली खान!, देखें वीडियो

रणवीर उसे और सारा को कुछ डांस मूव्स सिखाने का आग्रह करते हैं।

Next
Highlightsजाह्नवी कपूर और सारा अली खान रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में एक साथ नजर आएंगी। प्रोमो वीडियो में जाह्नवी कपूर ने 'नदियों पार' गाने में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया।

मुंबईः जाह्नवी कपूर और सारा अली खानरणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' में एक साथ नजर आएंगी। प्रोमो के अनुसार, ऐसा लग रहा है कि तीनों ने एक साथ क्विज़ शो के लिए शूटिंग की थी।

प्रोमो वीडियो में जाह्नवी कपूर ने 'नदियों पार' गाने में अपने प्रदर्शन से दर्शकों को चौंका दिया। कुछ बेली डांसिंग मूव्स सिखाती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में जाह्नवी शेयर करती हैं कि लॉकडाउन के दौरान घर में बोर होने के कारण और उनके पास करने के लिए कुछ नहीं था।

उन्होंने बेली डांसिंग सीखी। इसके तुरंत बाद, रणवीर उसे और सारा को कुछ डांस मूव्स सिखाने का आग्रह करते हैं। दर्शकों के जोरदार जयकारे के बीच तीनों कलाकारों ने जाह्नवी के गाने पर स्टेप मैच किया।नया शो 'द बिग पिक्चर' से रणवीर सिंह ने टेलीविजन डेब्यू किया है।

यह ज्ञान और दृश्य स्मृति पर आधारित एक प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम है। प्रतियोगियों को 12 दृश्य आधारित प्रश्नों का उत्तर देना होगा और 5 करोड़ का जैकपॉट जीतने का मौका देना होगा। एक बार स्क्रीन पर तस्वीर दिखाई देने के बाद, प्रतियोगियों को सही उत्तर देने के लिए बहुविकल्पीय विकल्प मिलेंगे। बजर को हिट करने और जवाब देने के लिए उन्हें 60 सेकंड का समय मिलेगा और हर सही प्रतिक्रिया के लिए उन्हें बड़ी जीत का मौका मिलेगा।

Web Title: Ranveer Singh, Sara Ali Khan take belly dance lessons from Janhvi Kapoor see video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे