हार्दिक पांड्या की तारीफ करके बुरे फंसे रणवीर सिंह, WWE स्टार ने भेजा लीगल नोटिस

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: June 21, 2019 07:59 AM2019-06-21T07:59:11+5:302019-06-21T07:59:11+5:30

डब्लूडब्लू स्टार ब्रोक लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमैन का दावा है कि उन्होंने बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कानूनी नोटिस भेजा है।

ranveer singh legal notice wwe star brock lesnar advocate paul heyman | हार्दिक पांड्या की तारीफ करके बुरे फंसे रणवीर सिंह, WWE स्टार ने भेजा लीगल नोटिस

हार्दिक पांड्या की तारीफ करके बुरे फंसे रणवीर सिंह, WWE स्टार ने भेजा लीगल नोटिस

Highlightsरणवीर सिंह अपनी अगली फिल्म '83' के प्रमोशन के सिलसिले में वर्ल्ड कप के मैच के दौरान नज़र आए थे.हार्दिक पांड्या की फोटो भी इंस्टाग्राम पर एक्टर रणवीर सिंह ने शेयर की


डब्ल्यू डब्ल्यूई के मशहूर रेस्लर ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल हेमैन ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को लीगल नोटिस भेज दिया है। रणवीर को एक मुहावरे का प्रयोग करने को लेकर लीगल नोटिस भेज दिया गया है।

 उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट कर कहा कि मैंने चेतावनी नहीं दी, बल्कि मैंने नोटिस भेजा है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा कि वो मैनेजर नहीं हैं, बल्कि वकील हैं और वो इतिहास के सबसे अच्छे वकील हैं।



जानें पूरा मामला

16 जून को हुए भारत पाकिस्तान के मैच में रणवीर सिंह ने सभी क्रिकेटर्स के साथ फोटो खिंचवाई थी और इनको सोशल मीडिया पर शेयर भी किया था। इन्हीं में से हार्दिक पांड्या की फोटो भी इंस्टाग्राम पर एक्टर रणवीर सिंह ने शेयर की। हार्दिक पांड्या की फोटो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा, "ईट, स्लीप, डोमिनेट, रिपीट, और इनका नाम हार्दिक पांड्या है।
https://www.lokmatnews.in/bollywood/nusrat-jahan-bengali-actress-cum-politician-tmc-mp-gets-married/
इसी मशहूर मुहावरे को लेकर पहले तो ब्रॉक लेसनर के वकील पॉल ने रणवीर के ट्वीट पर गुस्से से भरे शब्दों में उन्हें जवाब दिया और अब उन्होंने रणवीर को लीगल नोटिस भेजे जाने की बात डाली है। हालांकि रणवीर को ये नोटिस मिला है या नहीं इसको लेकर अब तक कोई जानकारी नहीं आई है।



इस मशहूर मुहावरे का इस्तेमाल ब्रॉक लेसनर के लिए किया जाता है. उनके लिए इस्तेमाल किया जाने वाला मुहावरा इस प्रकार है, "ईट, स्लीप, कन्क्यूर, रिपीट, पॉल का कहना है कि इस मुहावरे पर उनका कॉपिराइट है।

Web Title: ranveer singh legal notice wwe star brock lesnar advocate paul heyman

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे