आखिर क्यों पद्मावत के बाद रणवीर सिंह हद से ज्यादा हो गए पतले, पहचान पाना भी है मुश्किल

By पल्लवी कुमारी | Published: January 19, 2018 06:19 PM2018-01-19T18:19:58+5:302018-01-19T18:24:43+5:30

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। 

Ranveer singh after padmaavat transformation for upcoming film gullyboy | आखिर क्यों पद्मावत के बाद रणवीर सिंह हद से ज्यादा हो गए पतले, पहचान पाना भी है मुश्किल

आखिर क्यों पद्मावत के बाद रणवीर सिंह हद से ज्यादा हो गए पतले, पहचान पाना भी है मुश्किल

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं। वह अभियन को जीवंत बनाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं। रणवीर सिंह ने यह एक बार फिर से साबित कर दिया है। रणवीर हाल में विवादित फिल्म पद्मावत के लिए काफी फिट बॉडी बनाई थी। लेकिन फिर उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए जो जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन दिखाया है वह काबिले तारिफ है।

पद्मावत की शूटिंग पूरी होने के बाद अब रणवीर सिंह अपनी अपकमिंग  फिल्म 'गुली बॉय' की शूटिंग में बिजी हो चुके हैं। इसी फिल्म के लिए उन्होंने अपने लुक और बॉडी में जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया है। एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पद्मावत से गुली बॉय तक के सफर को एक तस्वीर भी शेयर की है।

वहीं बता दें रणवीर सिंह के इस ट्रांसफॉर्मेशन की जितनी भी तारीफ की जाए कम है। उनके दोनों ही लुक फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं। दोनों की फिल्मो में उनका लुक और करेक्टर एकमद अलग है। 

Web Title: Ranveer singh after padmaavat transformation for upcoming film gullyboy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे