रानू मंडल की बेटी का दावा, कहा- नहीं हैं मां की दिमागी हालत ठीक, मिल रही हैं धमकियां

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 3, 2019 02:21 PM2019-09-03T14:21:48+5:302019-09-03T14:21:48+5:30

रानू मंडल इन दिनों तीसरा गाने की शूटिंग में बिजी हैं। इस गाने में रानू हिमेश रेशमिया के फेमस गाने आशिकी में तेरी गाते दिखाई दे रही हैं।

ranu mondals daughter says her mother is mentally imbalanced and criticized the person who record her video | रानू मंडल की बेटी का दावा, कहा- नहीं हैं मां की दिमागी हालत ठीक, मिल रही हैं धमकियां

रानू मंडल की बेटी का दावा, कहा- नहीं हैं मां की दिमागी हालत ठीक, मिल रही हैं धमकियां

Highlightsरानू मंडल अपने गाने वाले वीडियो से रातो-रात सोशल मीडिया पर छा गई।रानू मंडल को सबसे पहला ब्रेक दिया हिमेश रेशमिया ने।

लता मंगेश्कर का गाना 'एक प्यार का नगमा है' गा कर रातों-रात सोशल मीडिया संसेशन बनीं रानू मंडल के पास अभी बॉलीवुड से ऑफर आने बंद हुए ही नहीं थे कि उनका नाम एक बार फिर मीडिया में आ गया है। हाल ही में रानू मंडल की बेटी ने दावा किया है कि उनकी मां की दिमागी हालत ठीक नहीं है। सिर्फ यही नहीं बेटी ने रानू मंडल का वीडियो बनाने वाले लोगों पर भी गंभीर आरोप लगाया है। 

सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से स्टार बनीं रानू मंडल फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए हिमेश रेशमिया के साथ गाने की रिकॉर्डिंग कर रही हैं। वहीं उनकी बेटी एलिजाबेथ साथी रॉय ने अब अपने एक दावे से सभी को चौंका दिया है। एनडीटीवी की खबर की मानें आईएएनएस एजेंसी को दिए एक इंटरव्यू में एलिजाबेथ ने दावा किया है कि रानू मंडल की दिमागी हालत ठीक नहीं हैं। 

इंटरव्यू में एलिजाबेथ ने बताया, 'अतिंद्र और तपन इस तरह दिखा रहे हैं जैस वो उनकी मां हैं यो वो दोनों उनके सगे बेटे। क्लब के दूसरे सदस्य मुझे धमकी दे रहे हैं कि अगर मैं अपनी मां पे पास गई तो मेरी टांग तोड़कर फिंकवा देंगे। वो मुझे मेरी मां से बात तक नहीं करने दे रहे हैं। वह मेरी मां को मेरे खिलाफ भड़का रहे हैं। मैं क्या करूं मुझे समझ नहीं आ रहा।'

लगाया गंभीर आरोप

रानू मंडल के मैनेजर अतिंद्र और तपन पर उन्होंने गंभीर आरोप लगाया है। एलिजाबेथ ने कहा कि अतिंद्र और तपन दोनों ही मशहूर होना चाहते हैं। इसलिए वह अपना काम और परिवार छोड़कर उनकी मां के साथ मुंबई गए हैं। सिर्फ यही नहीं उन्होंने बताया तपन ने सामान खरीदने के लिए उनकी मां से पैसे भी लिए।

एलिजाबेथ ने कहा चाहे कोई उनके बारे में कुछ भी कहे, वो अपनी मां को हमेशा सपोर्ट करेंगी। एलिजाबेथ ने कहा, 'अपने संगीत और रिकॉर्डिंग पर वह ध्यान नहीं लगा पाएंगी। उनकी दिमागी हालत ठीक नहीं है और मीडिया उन्हें परेशान कर रही है।' वहीं एलिजाबेथ को इंटरनेट पर काफी आलोचना सहनी पड़ी थी। लोग उन्हें उनकी मां को ऐसे ही छोड़ देने के लिए भला-बुरा कह रहे थे।

एलिजाबेथ ने कहा कि उन्हें नहीं पता था कि रानू मंडल स्टेशन पर गाना गाती हैं। कुछ ही महीने पहले उन्होंने अपनी मां को बस स्टैंड पर देखा था और 200 रुपये देकर उन्हें घर जाने को बोला था। एलिजाबेथ ने बताया कि उनका तलाक हो चुका है और वह सूरी में एक छोटी सी दुकान चलाती हैं। वहीं से हर महीने 500 रुपये वह रानू मंडल को भिजवाया करती थीं। 

Web Title: ranu mondals daughter says her mother is mentally imbalanced and criticized the person who record her video

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे