बॉलीवुड के बाद इस भाषा में गाना गाती नजर आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 26, 2019 04:21 PM2019-11-26T16:21:43+5:302019-11-26T16:21:43+5:30

रानू मंडल के सफर को भी लोगों के काफी पसंद किया है। यही कारण है कि एक सेलेब्रिटी की तरह से रानू के भी काफी चाहने वाले हो गए हैं।

ranu mondal singing in malayalam after hindi | बॉलीवुड के बाद इस भाषा में गाना गाती नजर आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड के बाद इस भाषा में गाना गाती नजर आईं रानू मंडल, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

Highlights एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। आज रानू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं।

लता मंगेशकर के फेमस गाने एक प्यार का नगमा है को गाकर रातोंरात छा जाने वाली रानू मंडल से आज भला कौन वाकिफ नहीं है। आज रानू किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। कोलकाता स्टेशन पर गाने वाली रानू की जिंदगी पूरी तरह से बदल चुकी है। रानू मंडल के सफर को भी लोगों के काफी पसंद किया है। यही कारण है कि एक सेलेब्रिटी की तरह से रानू के भी काफी चाहने वाले हो गए हैं। हाल ही में रानू का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

रानू ने हिमेश की फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर के लिए तेरी मेरी कहानी गाना गाया है। जो सोशल मीडिया पर छा गया है। इस गाने के बाद रानू मंडल के और भी कई गाने और रिकॉर्डेड वीडियो सामने आए हैं, जो देखते ही देखते वायरल हो रहे हैं। इस गाने की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। रानू को हिंदी में गाना गाते तो फैंस देख चुके हैं।

लेकिन अब रानू यहीं तक नहीं रुकने वाली हैं। रानू के कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें रानू मंडल पुराने सुपरहिट मलयालम गाने को गाती नजर आ रही हैं। रानू एक वीडियो में तो क्यू कार्ड से पढ़कर गाना गाती नजर आ रही हैं।


एक दूसरे मशहूर सिंगर के नोट्स को फॉलो कर रही हैं। हालांकि वीडियो से साफ पता लग रहा है कि रानू की मलयालम साफ नहीं आती है। जिस तरह से वह रियलिटी शोज में जा रही हैं उससे उनके लिए मौके आगे और खुल रहे हैं।

सेल्फी पर भड़की

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया था। वीडियो में देख सकते हैं कि एक फैन रानू से सेल्फी लेने पहुंचती है। फैन रानू मंडल को बुलाने के लिए उनको टच कर देती है। बस इसी बात से रानू मंडल नाराज होती दिखाई देती हैं। इतना ही नहीं वीडियो में रानू फैन को हिदायत देती दिखाई देती हैं।

वीडियो को जिस तरह से शेयर किया गया है उससे भी साफ जाहिर हो रहा है कि रानू ने फैन पर गुस्सा जाहिर किया है। रानू वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि ये ये क्या है इसका मतलब क्या है। साफ है कि रानू को फैन का छूना पसंद नहीं आया है। जबकि फैन चुपचाप नजर आ रही है।

हालांकि इस वीडियो की पुष्टि नहीं जा सकती है। लेकिन इस वीडियो के बाद रानू के फैंस के बीच निराशा जरुर देखने को मिलेगी। रानू एक के बाद एक गाना गाकर फैंस के बीच एक अलग पहचान बना चुकी हैं।

रानू पर बनेगी फिल्म

खबरों की मानें को रानू की जिंदगी पर आधारित फिल्ममेकर ऋषिकेश मंडल फिल्म बनाने जा रहे हैं। मिडडे की खबर के अनुसार ऋषिकेश रानू के जीवन से प्रेरित फिल्म की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को भी फाइनल कर लिया गया है। कहा जा रहा है। रानू मंडल की इस बायोपिक में साउथ की जानी मानी अभिनेत्री सुदीप्ता चक्रवर्ती  को अपोच किया गया है।

इस को सुदीप्ता ने कंफर्म भी कर दिया है। सुदीप्ता ने इस पर कहा है कि मुझे रानू मंडल पर फिल्म ऑफर की गई है। लेकिन फिलहाल मुझे स्क्रिप्ट नहीं मिली है। ऐसे में स्क्रिप्ट मिलने के बाद ही मैं तय करूंगी की मैं फिल्म करूंगी की नहीं।

पत्रकार से डायरेक्टर बनें ऋषिकेश फिल्म को बनाएंगे ये लगभग तय माना जा रहा है। साथ ही इस फिल्म का नाम प्लेटफॉर्म सिंगर रानू मंडल रखा गया है। फिल्म में रानू के रेलवे स्टेशन से बॉलीवुड में कदम रखने तक के सफर को दिखाया जाएगा।

Web Title: ranu mondal singing in malayalam after hindi

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे