रानू मंडल की बेटी ने बताई उनकी ये एक खराब आदत, कहा- मां को हमेशा रहती है ये एक बड़ी प्रॉब्लम

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 30, 2019 02:06 PM2019-11-30T14:06:02+5:302019-11-30T14:06:02+5:30

रानू को लगातार ट्रोल होता देखकर अब उनकी बेटी एलीजाबेथ का बयान सामने आया है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रानू की बेटी एलीजाबेथ ने उनके सपोर्ट में आते हुए कई बातें शेयर की हैं।

Ranu Mondal daughter Elizabeth told this truth to the trollers, said - Mother always has the problem of Attitude | रानू मंडल की बेटी ने बताई उनकी ये एक खराब आदत, कहा- मां को हमेशा रहती है ये एक बड़ी प्रॉब्लम

रानू मंडल की बेटी ने बताई उनकी ये एक खराब आदत, कहा- मां को हमेशा रहती है ये एक बड़ी प्रॉब्लम

पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर 'एक प्यार का नग़मा है' गाना गाकर लोगों के दिलों पर राज करने वाली रानू मंडल इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रही हैं। जब से रानू का एटीट्यूड वाला एक वीडियो वायरल हुआ है तब से लोग रानू से खफा हो गए हैं। हाल ही में रानू मंडल के खराब मेकअप वाली फोटो वायरल हुई थी जिसकी वजह से रानू के तरह-तरह के मीम्स वायरल हुए थे।

रानू को लगातार ट्रोल होता देखकर अब उनकी बेटी एलीजाबेथ का बयान सामने आया है। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में रानू की बेटी एलीजाबेथ ने उनके सपोर्ट में आते हुए कहा है... कि मुझे काफी दुख है कि मेरी मां इस तरह ट्रोल हो रही हैं। ये सच है कि मेरी मां (रानू मंडल) को हमेशा से ही एटीट्यूड की प्रॉब्लम रही है। इस वजह से वे कई बार मुसीबत में पड़ जाती थीं। लेकिन ये काफी दुख की बात है कि जिस महिला ने काफी स्ट्रगल से ये कामयाबी हासिल की है उसे इस तरह ट्रोल किया जा रहा है।
 
रानू मंडल के मेकओवर वाले सवाल पर एलीजाबेथ के एक साथी ने कहा, कि रानू को उनके मेकओवर के लिए काफी ट्रोल किया, लेकिन क्या ये जरुरी था कि उन्हें रैंप पर चलवाया जाए? वो एक सिंगर है मॉडल नहीं, वो हाई फाई नहीं हैं वो एक गरीब परिवार की हैं वो बॉलीवुड के ग्लैमर के लिए तैयार नहीं हो पाईं, वो सड़कों पर गाना गाती थीं और अचानक ही उन्हें फेम मिल गया, उन्हें मेकओवर का मौका ही नहीं मिला।

कुछ समय पहले रानू मंडल को एक महिला ने फोटो क्लिक करने के लिए हाथ को टच करते हुए बात की थी। इस पर रानू भड़क गईं थीं और कहा था... डोंट टच मी, लेकिन जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ तो लोग उन्हें ट्रोल करने लगे। इस पर रानू मंडल की बेटी ने कहा कि मुझे लगता है कि लोग मेरी मां के रवैये को देखकर उनसे नाराज हैं, लोगों को ऐसा लगता है कि उन्हें फेम मिलने की वजह से वे ऐसा कर रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

आपको बता दें कि रानू मंडल का स्टेशन पर गाने वाला वीडियो इतने जबरदस्त तरीके से वायरल हुआ था कि उन्हें हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म में एक गाना गाने का मौका दे डाला था। इसके बाद रानू की किस्मत पूरी तरह बदल गई थी।


Web Title: Ranu Mondal daughter Elizabeth told this truth to the trollers, said - Mother always has the problem of Attitude

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे