रानू मंडल ने प्रियंका चोपड़ा के गाने 'जलवा' पर किया रैंप वॉक, लेकिन खराब मेकअप की वजह ये खतरनाक मीम्स हो रहे हैं वायरल

By ज्ञानेश चौहान | Published: November 17, 2019 04:34 PM2019-11-17T16:34:45+5:302019-11-17T16:34:45+5:30

रैंप वाले इस वीडियो में रानू मंडल काफी कॉन्फिडेंस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में वे ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाते हुए भी नजर आ रही हैं। वीडियो में रानू मंडल के साथ फैशन डिजाइनर भी नजर आ रही हैं। 

Ranu Mandal Priyanka Chopra Fashion Ka Jalwa Song Ramp Walk Video Viral on Social Media | रानू मंडल ने प्रियंका चोपड़ा के गाने 'जलवा' पर किया रैंप वॉक, लेकिन खराब मेकअप की वजह ये खतरनाक मीम्स हो रहे हैं वायरल

रानू मंडल ने प्रियंका चोपड़ा के गाने 'जलवा' पर किया रैंप वॉक, लेकिन खराब मेकअप की वजह ये खतरनाक मीम्स हो रहे हैं वायरल

इंटरनेट सेंसेशन रह चुकीं रानू मंडल (Ranu Mandal) अब फिर से सुर्खियों में आ रही हैं। अब उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर इन फोटोज और वीडियोज का मजाक उड़ाया जा रहा है। रविवार को रानू मंडल (Ranu Mandal) ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के 'फैशन' फिल्म के गाने पर पहली बार रैंप वॉक किया।

रैंप वाले इस वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mandal) काफी कॉन्फिडेंस में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में रानू (Ranu Mandal) ऑडियंस की तरफ हाथ हिलाते हुए भी नजर आ रही हैं। वीडियो में रानू मंडल (Ranu Mandal) के साथ फैशन डिजाइनर भी नजर आ रही हैं। 

रानू मंडल #RanuMandal ने इस रैंप वॉक में पीच कलर का लहंगा पहना हुआ है। साथ ही गहने भी पहने हुए हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर जो फोटोज वायरल हो रही हैं उनमें रानू मंडल का मेकअप लोगों को पसंद नहीं आया। मेकअप की वजह से रानू मंडल का सोशल मीडिया पर मजाक उड़ाया जा रहा है। साथ ही कई तरह के मीम्स बनाकर लोग शेयर कर रहे हैं।

आपको बता दें कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं... दरअसल, कुछ दिन पहले रानू मंडल का एक और वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे किसी महिला पर गुस्सा करते हुए नजर आ रही थीं। रानू ने गुस्सा इसलिए किया था क्योंकि उस महिला ने रानू का हाथ छू दिया था। लेकिन इतनी सी बात पर रानू का ये तेवर देखकर लोग रानू पर भड़क गए थे और कई तरह की नसीयतें देने लगे थे। इसके बाद से लोग रानू मंडल को ट्रोल करने लगे हैं।



 

एक यूजर ने रानू मंडल का ये मीम बनाकर ट्विटर पर शेयर किया है...











 

Web Title: Ranu Mandal Priyanka Chopra Fashion Ka Jalwa Song Ramp Walk Video Viral on Social Media

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे