रानू मंडल को पहले गाने के लिए मिली इतनी फीस! अमाउंट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

By मेघना वर्मा | Published: August 31, 2019 12:50 PM2019-08-31T12:50:00+5:302019-08-31T12:50:00+5:30

रानू मंडल को बॉलीवुड के साथ ही बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म में भी गानों के लिए भी ऑफर आ रहे हैं। रानू मंडल की किस्मत का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है।

ranu mandal fee for first song given by himesh reshammiya | रानू मंडल को पहले गाने के लिए मिली इतनी फीस! अमाउंट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रानू मंडल को पहले गाने के लिए मिली इतनी फीस! अमाउंट सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Highlightsरानू मंडल का गाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।हिमेश रेशमियां ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का ऑफर भी दे डाला।

किसी की किस्तम कब चमक जाए कुछ पता नहीं। ऐसी ही कुछ किस्मत चमकी रानू मंडल की। बंगाल के राणाघाट स्टेशन से निकल कर रानू मंडल सिंगिग की दुनिया में एक नया सितारा बन कर उभरी हैं। हिमेश रेश्मियां ने उन्हें गाने का मौका दिया और रानू ने अपनी दिलकश आवाज से सभी का दिल जीत लिया। देखते- ही देखते रानू मंडल सोशल मीडिया की स्टार बन गईं। हिमेश के साथ तेरी ही मेरी ही कहानी का वीडियो वायरल हो गया। 

अपने वायरल वीडियो 'एक प्यार का नगमा है' से उठीं रानो मंडल ने टीवी शो सुपरस्टार सिंगर में भी बुलाया गया। जिसके बाद हिमेश रेश्मिया ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। सिर्फ यही नहीं रानू मंडल को गाने के कई और ऑफर्स भी आने लगे। अब रानू मंडल को फिल्म हैपी हार्डी ऐंड हीर के गाने के लिए ली गई फीस को लेकर भी खबर आने लगी है। 

एनबीटी की खबर की मानें तो रिपोर्ट्स के अनुसार रानू मंडल को गाने के लिए 6-7 लाख रुपये की फीस दी गई है। हलांकि इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं आया है। मगर रिपोर्ट्स यही बता रहे हैं। बताया तो यह भी जा रहा है कि रानू मंडल ने यह फीस लेने से मना कर दिया था मगर हिमेश के फोर्स करने के बाद उन्होंने यह फीस ले ली। 

कुछ समय पहले इस बात की भी अफवाह थी कि रानू मंडल की आवाज से खुश होकर सलमान खान ने उन्हें 55 लाख का घर दिया। मगर इस बात को रानू मंडल के मैनेजर अतिंद्र चक्रवर्ती ने एचटी को बताया कि यह सारी खबर अफवाह है। वहीं उन्होंने ये भी बताया कि राणाघाट प्रशासन की तरफ से उन्हें घर दिया जा रहा है। 

वहीं अतिंद्र चक्रवर्ती के बताया कि रानू मंडल को बॉलीवुड के साथ ही बंगाली और साउथ इंडियन फिल्म में भी गानों के लिए भी ऑफर आ रहे हैं। रानू मंडल की किस्मत का सितारा इन दिनों बुलंदियों पर है।

Web Title: ranu mandal fee for first song given by himesh reshammiya

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे