Mardaani 2 Trailer Release: रोंगटे खड़े करने वाला रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर, आप भी कहेंगे वाह

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: November 14, 2019 11:23 AM2019-11-14T11:23:27+5:302019-11-14T11:23:42+5:30

रानी मुखर्जी की जिस फिल्म मर्दानी 2 का फैंस इंतजार कर रहे थे उसका ट्रेलर आज फैंस के सामने पेश कर दिया गया है।

Rani mukerji starr mardani 2 trailer release | Mardaani 2 Trailer Release: रोंगटे खड़े करने वाला रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर, आप भी कहेंगे वाह

Mardaani 2 Trailer Release: रोंगटे खड़े करने वाला रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी 2' का ट्रेलर, आप भी कहेंगे वाह

Highlightsरानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ये इंतजार अब खत्न हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आ फैंस के सामने पेश कर दिया गया है।

रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे। ये इंतजार अब खत्न हो गया है। फिल्म का ट्रेलर आ फैंस के सामने पेश कर दिया गया है। फिल्म को यश राज बैनर तले बनाया जा रहा है। इस फिल्म में एक बार फिर से रानी मुखर्जी का पुलिस लुक में एग्रेसिव लुक फैंस को देखने को मिलने वाला है।

कैसा है ट्रेलर

ट्रेलर वाकई काफी अच्छा है। ट्रेलर एक रेप पर है। ट्रेलर की शुरुआत होती है कोटा शहर से जहां रात में एक लड़की किसी से लिफ्ट मांगती है वह इंसान उसके साथ रेप करता है और फिर उसका बेरहमी से मर्डर कर देता है। इसी मर्डर की जांच करने आती है शिवानी शिवाजीराव(रानी मुखर्जी)।

शिवानी को खुद रेपिस्ट भी कइई तरह की धमकी देने लगता है वह उसके चैलेंज करता है कि अगर हिम्मत है तो उसको पकड़ कर दिगाए। साथ ही एक और लड़की के साथ उसी तरह की वारदात करने की बात कहता है। इसके बाद शिवानी ठानती है कि वह 2 दिनों में रेपिस्ट को पकड़ेगी। ट्रेलर में रेपिस्ट का रोल कौन निभा रहा है नहीं दिखाया गया है।

लेकिन फिल्म जीसु सेनपुता भी नजर आने वाले हैं हालांकि वह ट्रेलर में नहीं दिखाए गए हैं।फिल्म का निर्देशन गोपी पुत्रन के निर्देशन में बनी इस फिल्म का प्रोडक्शन आदित्य चोपड़ा ने किया है और इसे यश राज फिल्म्स के बैनर तले रिलीज किया जाएगा। फिल्म 13दिसबंर को रिलीज हो रही है।

Web Title: Rani mukerji starr mardani 2 trailer release

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे