पर्दे पर छाई रानी मुखर्जी की हिचकी, राष्‍ट्रपति भवन में होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 30, 2018 03:40 PM2018-03-30T15:40:46+5:302018-03-30T15:43:39+5:30

फिल्म में रानी 'टौरेट सिंड्रोम' से जूझ रही इस टीचर नैना के किरदार में हैं,जिसको हिचकियां आती हैं। यह फिल्‍म स्‍टूडेंट और टीचर के बीच संबंधों को भी दिखाती है।

Rani Mukerji hichki special screening for president held on 31st march | पर्दे पर छाई रानी मुखर्जी की हिचकी, राष्‍ट्रपति भवन में होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

पर्दे पर छाई रानी मुखर्जी की हिचकी, राष्‍ट्रपति भवन में होगी स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग

मुंबई(30 मार्च): रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की है। रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

Hichki Box Office Collection Day 1: रानी मुखर्जी की 'हिचकी' ने पहले ही दिन कमाई के गाड़े झंडे

फिल्म में रानी मुर्खजी लीड रोल मे हैं उनके अलावा और भी दरदार सितारा फिल्म के अंदर नहीं है।  फिल्म की बेहतरीन कहानी और अभिनय के कारण पहले ही दिन से इसको फैंस से जमकर प्यार मिला है।

फिल्म में रानी 'टौरेट सिंड्रोम' से जूझ रही इस टीचर नैना के किरदार में हैं,जिसको हिचकियां आती हैं। यह फिल्‍म स्‍टूडेंट और टीचर के बीच संबंधों को भी दिखाती है। ऐसे में  खबरों के मुताबिक इस फिल्म की एक खास स्क्रीनिंग की जा रही है।अब इस फिल्‍म की स्‍पेशल स्‍क्रीनिंग राष्‍ट्पति रामनाथ कोविंद के लिए करने जा रही हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक ये स्क्रीनिंग राष्‍ट्रपति के लिए इस फिल्‍म की  राष्‍ट्रपति भवन में 31 मार्च को की जाएगी। हांलाकि इस सक्रीनिंग को लेकर कोई अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन फिर भी ये सूत्रों ने कहा कि 31 मार्च को ये स्पेशल स्क्रीनिंग की जाएगी।

Box Office Collection: 'हिचकी' ने 4 दिन में की जबरदस्त कमाई, इन फिल्मों से निकली आगे

वहीं, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। फैंस रानी की इस फिल्म को काफी पसेद भी कर रहे हैं। रानी मुखर्जी का कहना है कि दर्शकों ने इस फिल्म के जरिए उन्हें जो प्यार और शुभकामनाएं दी हैं, वे उनके लिए अनमोल हैं। 

Web Title: Rani Mukerji hichki special screening for president held on 31st march

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे