Box Office Collection: 'हिचकी' ने 4 दिन में की जबरदस्त कमाई, इन फिल्मों से निकली आगे

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 28, 2018 03:21 PM2018-03-28T15:21:23+5:302018-03-28T15:21:23+5:30

रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

box office update rani mukerjis hichki crossed lifetime business of many films see full report | Box Office Collection: 'हिचकी' ने 4 दिन में की जबरदस्त कमाई, इन फिल्मों से निकली आगे

Box Office Collection: 'हिचकी' ने 4 दिन में की जबरदस्त कमाई, इन फिल्मों से निकली आगे


मुंबई(28 मार्च): रानी मुखर्जी ने एक बार फिर से पर्दे पर अपनी दमदार वापसी की है। रानी की फिल्म हिचकी 23 फरवरी को पर्दे पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। मर्दानी के बाद अब हिचकी पहले ही दिन से फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं।

20 करोड़ के बजट में बनी फिल्म ने पहले 4 दिनों में यह 17.75 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। बताया जा रहा है कि फिल्म की यह बॉक्स ऑफिस कमाई इसका मुनाफा है।फिल्म में रानी मुर्खजी लीड रोल मे हैं उनके अलावा और भी दरदार सितारा फिल्म के अंदर नहीं है।  फिल्म की बेहतरीन कहानी और अभिनय के कारण पहले ही दिन इसको फैंस से जमकर प्यार मिला है।

अगर फिल्म के द्वारा 4 दिनों के आंकड़ों द्वारा बनाये गए रिकॉर्ड की बात की जाए तो इसने अब तक इस साल रिलीज हुई 6 फिल्मों के लाइफटाइम बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को पार कर लिया है। इन 6 फिल्मों में ‘अय्यारी’, ‘1921’, ‘मुक्काबाज’, ‘कालाकांडी’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘दिल जंगली’ जैसी फिल्में शामिल हैं।

‘रेड’ और  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’पर इसका अभी कोई असर पड़ता नहीं दिख रहा है। रेड ने अब तक  84.36 करोड़ की कमाई कर ली है। वहीं, छोटे बजट में बनी फिल्म  ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ ने अब तक करीब103 करोड़ कमा लिए हैं।

Web Title: box office update rani mukerjis hichki crossed lifetime business of many films see full report

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे