Mardaani 2 Box office prediction day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज होने को है तैयार, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 12, 2019 01:47 PM2019-12-12T13:47:42+5:302019-12-12T13:47:42+5:30

हाल ही में हैदराबाद में एक लड़की से मदद के बहाने गैंगरेप के बाद जला देने की घटना ने गर किसी को हिलाकर रख दिया है।

rani mukerji film Mardaani 2 Box office prediction day 1 | Mardaani 2 Box office prediction day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज होने को है तैयार, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Mardaani 2 Box office prediction day 1: रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 रिलीज होने को है तैयार, पहले दिन कर सकती है इतनी कमाई

Highlightsगैंगरेप जैसे अपराध पर बनी फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 दिसंबर 13 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ऐसे टाइम पर आ रही है जब पूरे देश में गैंगरेप रेप को लेकर रोश है।

गैंगरेप जैसे अपराध पर बनी फिल्म रानी मुखर्जी की फिल्म मर्दानी 2 दिसंबर 13 को रिलीज होने जा रही है। फिल्म ऐसे टाइम पर आ रही है जब पूरे देश में गैंगरेप रेप को लेकर रोश है। हाल ही में हैदराबाद में एक लड़की से मदद के बहाने गैंगरेप के बाद जला देने की घटना ने गर किसी को हिलाकर रख दिया है।

इस घटना के कुछ दिनों बाद ही उन्नाव में भी एक लड़की जिंदा जला दिया जाता है। आए दिन अखबारों में इस तरह की घटनाएं आती रहती हैं। यशराज बैनर तले ये फिल्म इस तरह के अपराध पर ही बनी है।

फिल्म बिजनेस का जानकारों की मानें तो जिस तरह का माहौल आज कल पूरे देश में बना हुआ है उससे ऐसा ही लग रही है कि फिल्म पहले दिन अच्छी कमाई कर सकती है। कहा जा रहा है कि फिल्म पहले दिन उम्मीद के अनुसार अच्छी कमाई करेगी।

टाइम्स नाउ के अनुसार रानी मुखर्जी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 5 से 7 करोड़ की कमाई कर सकती है। हालांकि इसके कोई आधिकारिक आंकड़े पेश नहीं किए गए हैं। लेकिन जिस तरह के देश में माहौल है फिल्म उसी को पेश करती है तो लग रहा है कि फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है।

इससे पहले रिलीज हुए युवाओं पर आधारित पति पत्नी और वो पहले से अच्छी कमाई कर रही है।ट्रेड एनालिस्‍ट सुमित कादेल की मानें को मर्दानी 2 पहले दिन 4 से 5 करोड़ की कमाई कर सकती है। वहीं मर्दानी की सफलता को देखते हुए लग रहा है कि मर्दानी 2 को भी फायदा मिलेगा ही।

Web Title: rani mukerji film Mardaani 2 Box office prediction day 1

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे