रंगोली का बड़ा खुलासा, बताई वो वजह जिस कारण कंगना रनौत और आमिर खान की दोस्ती में आई दरार

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 9, 2020 05:46 PM2020-03-09T17:46:16+5:302020-03-09T17:46:46+5:30

इस पुराने एपिसोड के वीडियो को रंगोली ने महिला दिवस पर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कंगना की ओर से उन उन लोगों को शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने कंगना की मदद की थी।

rangoli chandel reveal that aamir khan is role model Of kangana ranaut | रंगोली का बड़ा खुलासा, बताई वो वजह जिस कारण कंगना रनौत और आमिर खान की दोस्ती में आई दरार

रंगोली चंदेल ने बताया आमिर खान हैं कंगना रनौत के रोल मॉडल (फोटो-इंस्टाग्राम)

Highlightsफिल्मो की बात करें तो हाल ही में कंगना फिल्म पंगा में नजर आईं थी।आमिर खान और कंगना रनौत की राजनीतिक विचार धारा एक-दूसरे से काफी अलग है। 

अक्सर अपनी विवादित बयानो को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहन वाली रंगोली चंदेल अपनी बहन कंगना रनौत के रोल मॉडल के बारे में बताया। उन्होंने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर कहा कि कंगना के रोल मॉडल आमिर खान थे। दोनों के बीच बहुत ही अच्छे रिश्ते रहे , लेकिन राजनीतिक नजरिए में मतभेद की वजह से दोनों अब दोस्त नहीं है। दोनों की राजनीतिक विचार धारा एक-दूसरे से काफी अलग है। 

दरअसल, आमिर खान के शो सत्यमेव जयते में कंगना पहुंची थीं। जहां पर वह आमिर से कुछत मुद्दों पर काफी सारी बातें करती हैं। शेयर वीडियो में कंगना कहती हैं कि मैने अक्सर फिल्मों में या सुना भी है कि लड़की के ना का मतलब हां होता है। लेकिन मुझे ये बात समझ नहीं आती है क्योंकि मैने कितने लड़को किसी चीज के लिए मना किया है। तो उसका मतलब भी ना ही था। नो मतलब नो। रंगोली ने वीडियो शेयर करते हुए आमिर खान की तारीफ की है और कहा कि आमिर खान लिजेंड हैं उन्होंने कई जेनरेशन को इंस्पायर किया है। 

इस पुराने एपिसोड के वीडियो को रंगोली ने महिला दिवस पर ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कंगना की ओर से उन उन लोगों को शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने कंगना की मदद की थी। इस लिस्ट में रंगोली ने अनुराग वासू, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आमिर खान को शामिल किया था। वहीं फिल्मो की बात करें तो हाल ही में कंगना फिल्म पंगा में नजर आईं थी। जिसके बाद अब वह तामिलनाडु की सीएम रह चुकीं जयललिता की बायोपिक में व्यस्त हैं।

Web Title: rangoli chandel reveal that aamir khan is role model Of kangana ranaut

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे