रणदीप हुड्डा ने साझा किया साथ चलते 6 बाघों का वीडियो, लिखा- छप्पर फाड़ के, IFS अधिकारी ने बताया अद्भुत

By अनिल शर्मा | Published: November 20, 2021 03:32 PM2021-11-20T15:32:28+5:302021-11-20T15:46:05+5:30

वीडियो पर आईएफएस अधिकारी रमेश पांडेय ने लिखा, यह बहुत दिलचस्प है...हाल में पन्ना, पेंच और दुधवा में 5 बाघों के समूह दिखे हैं...6 बाघ साथ देखना अद्भुत है।

randeep hooda shared 6 tigers walking together video viral | रणदीप हुड्डा ने साझा किया साथ चलते 6 बाघों का वीडियो, लिखा- छप्पर फाड़ के, IFS अधिकारी ने बताया अद्भुत

रणदीप हुड्डा ने साझा किया साथ चलते 6 बाघों का वीडियो, लिखा- छप्पर फाड़ के, IFS अधिकारी ने बताया अद्भुत

Next
Highlightsअभिनेता द्वारा साझा किए गए वीडियो में 6 बाघों का एक झुंड एक साथ नजर आ रहा हैरणदीप हु्ड्डा ने वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया है

नागपुरः अभिनेता रणदीप हुड्डा ने जंगल में साथ चलते 6 बाघों का वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो नागपुर (महाराष्ट्र) के पास स्थित उमरेद करंधला वन्यजीव अभ्यारण्य का बताया जा रहा है। वीडियो पर आईएफएस अधिकारी रमेश पांडेय ने लिखा, यह बहुत दिलचस्प है...हाल में पन्ना, पेंच और दुधवा में 5 बाघों के समूह दिखे हैं...6 बाघ साथ देखना अद्भुत है।

अभिनेता द्वारा साझा किए गए वीडियो में 6 बाघों का एक झुंड एक साथ नजर आ रहा है। रास्ते पर वे एक साथ चल रहे हैं। वहीं एक गाड़ी बाघों के पीछे से आती है जिसको देख उनमे से एक बाघ भाग जाता है। वहीं वीडियो बना रहे लोगों की तरफ एक बाघ बेफिक्र चला आ रहा होता है जिसको देख वे कहते हैं कि ये डेयरिंग के साथ चला आ रहा है।

गौरतलब है कि रणदीप हुड्डा को जानवरों और जंगलों से काफी प्यार है। वे अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी झलक पेश करते रहते हैं। हाल ही में रणदीप चलते हुए बाघ की फोटो साझा की थी। जिसके कैप्शन में लिखा था- रौशनी और परछाईं सफर का हिस्सा हैं..चलते रहो !!

अभिनेता के सोशल मीडिया अकाउंट पर नजर दौड़ाएं तो आपको आभास हो जाएगा कि रणदीप को जानवरों और जंगलों से कितना लगाव है। वे वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी का भी शौक रखते हैं। इंस्टाग्राम पर उन्होंने वाइल्डलाइफ फोटोग्राफी करते हुए तस्वीर भी पोस्ट की है।

Web Title: randeep hooda shared 6 tigers walking together video viral

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे