वाईआरएफ ने रणबीर कपूर के लुक को किया टीजर, नया लुक देख फैंस हुए खुश

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 28, 2021 06:48 PM2021-09-28T18:48:03+5:302021-09-28T18:49:52+5:30

रणबीर कपूर के माथे पर एक निशान नजर आ रहा है जो निश्चित रूप से फिल्म में उनके लुक और प्लॉट को लेकर कौतूहल पैदा करता है।

Ranbir Kapoor YRF announces worldwide theatrical release dates Shamshera 18 march 2022 | वाईआरएफ ने रणबीर कपूर के लुक को किया टीजर, नया लुक देख फैंस हुए खुश

एक्शन फिल्म रणबीर के अपोजिट खूबसूरत वाणी कपूर होंगी।

Highlights'द मार्क ऑफ शमशेरा' कहकर निशान को लेकर जिज्ञासा पैदा कर दी है!बेहद दिलचस्प टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है!शमशेरा में संजय दत्त भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

मुंबईः सुपरस्टार रणबीर कपूर अभिनीत शमशेरा, जिसका निर्देशन करण मल्होत्रा ने किया है, 18 मार्च, 2022 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है।

एड्रेनालाईन पंपिंग एंटरटेनर रणबीर को अभूतपूर्व अवतार में पेश करने जा रहा है आज रणवीर के जन्मदिन पर यश राज फिल्म्स ने उनका बर्थडे सेलीब्रेट करने के लिए फिल्म में उनके लुक को टीज किया और उनके फैंस को बताया कि एक विजुअल ट्रीट सफर में है।

रणबीर के माथे पर एक निशान नजर आ रहा है जो निश्चित रूप से फिल्म में उनके लुक और प्लॉट को लेकर कौतूहल पैदा करता है। मेकर्स ने इसे 'द मार्क ऑफ शमशेरा' कहकर निशान को लेकर जिज्ञासा पैदा कर दी है!

इस बेहद दिलचस्प टीज़र ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है! इस एक्शन फिल्म रणबीर के अपोजिट खूबसूरत वाणी कपूर होंगी। करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित, शमशेरा में संजय दत्त भी अहम भूमिका में नज़र आएंगे।

Web Title: Ranbir Kapoor YRF announces worldwide theatrical release dates Shamshera 18 march 2022

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे