'संजू' की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले दिन कमा सकती है छप्परफाड़ कमाई

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 26, 2018 01:37 PM2018-06-26T13:37:09+5:302018-06-26T13:37:09+5:30

एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के अनुसार, संजू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शामिल हो सकती है।

Ranbir Kapoor starrer film Sanju advance booking starts | 'संजू' की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले दिन कमा सकती है छप्परफाड़ कमाई

'संजू' की एडवांस बुकिंग शुरू, पहले दिन कमा सकती है छप्परफाड़ कमाई

रणबीर कपूर स्टारर फिल्म 'संजू' की एडवांस बुकिंग शुरु हो चुकी है। सोमवार को एडवांस बुकिंग जबरदस्त हुई है। रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म 30 करोड़ तक की बंपर ओपनिंग दे सकती है। मल्टीप्लेक्स के साथ साथ फिल्म सिंगल स्क्रीन पर भी धमाका करने वाली है। बॉलीवुड के गलियारों में इन दिनों फिल्म 'संजू' की खूब चर्चा हो रही है। रणबीर भी अपनी इस फिल्म को हिट कराने की हर संभव कोशिश में लगे हैं। ‘संजू’ के ट्रेलर को भी आॅडियंस का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है और फैंस ने तो ट्रेलर को देखकर ही फिल्म के हिट होने का ठप्पा भी लगा दिया है। 

दिल्ली और मुंबई में फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर अच्छा क्रेज देखने को मिला है। वहीं, उम्मीद की जा रही है कि बाकी शहरों में भी जल्द ही एडवांस बुकिंग तेजी पकड़ेगी।

रेस 3 साल 2018 की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म है लेकिन एडवांस बुकिंग रिपोर्ट्स के अनुसार, संजू इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्मों में शामिल हो सकती है और साथ ही सबसे बड़ी वीकेंड ओपनर भी। संजू को लेकर सबसे ज्यादा क्रेज दिल्ली के फैंस के बीच देखने को मिल रहा है। 

हिरानी ने अपनी फिल्म 'संजू' में संजय दत्त के जीवन से जुड़े कई राज खोले हैं। जैसे संजय दत्त की 308 गर्लफ्रेंड थी। जो कि फिल्म के ट्रेलर में बताया गया है। अब तक फिल्म के गाने और कई पोस्टर्स को रिलीज किया जा चुका है। 

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी यह फिल्म 29 जून को देशभर में रिलीज होने वाली है। फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, दिया मिर्जा, परेश रावल और  विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

Web Title: Ranbir Kapoor starrer film Sanju advance booking starts

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे