पहली बार ऑन स्क्रीन धमाल मचाने को तैयार रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर

By अमित कुमार | Published: August 21, 2020 08:19 AM2020-08-21T08:19:18+5:302020-08-21T08:19:18+5:30

कोरोना काल से पहले, श्रद्धा कपूर को रणबीर कपूर और अजय देवगन स्टारर एक फिल्म के लिए अप्रोच किया गया था।

Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor spotted together at Luv Ranjan office | पहली बार ऑन स्क्रीन धमाल मचाने को तैयार रणबीर कपूर-श्रद्धा कपूर, इस डायरेक्टर की फिल्म में आएंगे नजर

रणबीर के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं श्रद्धा कपूर। (फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsरणबीर और श्रद्धा फिल्मकार लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखे गए।रणबीर और श्रद्धा पहली बार लव रंजन की फिल्म में साथ काम कर सकते हैं।श्रद्धा कपूर भी इस बात को लेकर खुशी जाहिर कर चुकी हैं कि वह लव रंजन की फिल्म और रणबीर कपूर के साथ काम करने वाली हैं।

कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के बाद फिल्म इंडस्ट्री फिर से पटरी पर लौट रही है। टीवी सीरियलों की शूटिंग शुरू होने के बाद फिल्मवाले भी अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सक्रिय हो गए हैं। फिल्मी सितारे अब प्रोडक्शन हाउसेज के ऑफिस के चक्कर लगा रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर को भी एक मशहूर फिल्मकार के ऑफिस के बाहर स्पॉट किया गया। 

जी हां, रणबीर और श्रद्धा फिल्मकार लव रंजन के ऑफिस के बाहर देखे गए। दोनों अपनी-अपनी कारों में आए थे। उन्होंने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें वायरल भी हो रही हैं। इसके बाद से खबरें आ रही हैं कि रणबीर और श्रद्धा पहली बार लव रंजन की फिल्म में साथ काम कर सकते हैं। फिल्म के सिलसिले में ही वे फिल्मकार के ऑफिस पहुंचे थे।

लव रंजन की फिल्म में आएंगे साथ नजर 

इससे पहले ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने एक ट्वीट के जरिए जानकारी दी थी कि रणबीर और श्रद्धा, लव रंजन की फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि फिल्म का टाइटल अभी डिसाइड नहीं किया गया है। एक इंटरव्यू में श्रद्धा कपूर भी इस बात को लेकर खुशी जाहिर कर चुकी हैं कि वह लव रंजन की फिल्म और रणबीर कपूर के साथ काम करने वाली हैं। 

रणबीर के साथ काम करने के लिए एक्साइटेड हैं श्रद्धा कपूर 

एक्ट्रेस ने कहा था, ''मैं रणबीर कपूर के साथ लव रंजन की फिल्म कर रही हूं। मुझे उनकी फिल्में बहुत पसंद हैं जैसे 'सोनू के टीटू की स्वीटी', 'प्यार का पंचनामा' आदि। मैं रणबीर के साथ काम करने के लिए भी बहुत एक्साइटेड हूं। वह हमारी पीढ़ी के बेस्ट एक्टर्स में से एक हैं। मुझे उनका काम बहुत पसंद है। इससे पहले मुझे रणबीर के साथ कोई रोल ऑफर नहीं किया गया था। देखते हैं आगे क्या होता है।'' (ब्यूरो इनपुट के साथ)

Web Title: Ranbir Kapoor Shraddha Kapoor spotted together at Luv Ranjan office

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे