आलिया से शादी से पहले रणबीर कर रहे हैं ये काम, मां नीतू ने दी है सलाह!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2019 10:22 AM2019-04-26T10:22:38+5:302019-04-26T10:22:38+5:30

अफेयर की खबरों के बीच एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें भी खूब जोरों पर हैं।

ranbir-kapoor house hunt before marriage with alia bhatt after mom neetu singh suggested for another home | आलिया से शादी से पहले रणबीर कर रहे हैं ये काम, मां नीतू ने दी है सलाह!

आलिया से शादी से पहले रणबीर कर रहे हैं ये काम, मां नीतू ने दी है सलाह!

Highlightsमां की सहाल पर रणबीर अपने लिए एक घर ढूंढ रहे हैंनीतू चाहती हैं कि रणबीर शादी से पहले घर खरीद लें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इश्क के चर्चे बीते कई दिनों से सुर्खियों में हैं। हाल ही में फिल्मफेयर अवार्ड में दोनों ने कहीं ना कहीं अपने प्यार को खुल्लम खुल्ला भी स्वीकार कर लिया है। 

रणबीर और आलिया के रिलेशनशिप की खबरों के बाद अब इनकी शादी को लेकर भी कयास लगाया जा रहा हैं। कहा कहा था कि ऋषि कपूर के देश वापस आते ही दोनों शादी कर लेंगे। 

लेकिन अब मुंबई मिरर में छपी खबर के अनुसार, रणबीर और आलिया इस साल शादी नहीं कर रहे हैं। साल 2019 में रणबीर और आलिया अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' पर फोकस कर रहे हैं और ऐसे में वो शादी की प्लानिंग नहीं कर रहे हैं।
दोनों की फिल्म दिसंबर 2019 में रिलीज हो रही है, जिसमें फिलहाल दोनों बिजी रहने वाले हैं। 


वहीं, रणबीर अपने माता-पिता के साथ बांद्रा में रहते हैं। इन दिनों वो पिता ऋषि कपूर का उपचार करवाने न्यूयॉर्क में हैं। रिपोर्ट के अनुसार, रणबीर आलिया के साथ शादी करने से पहले अपना एक अलग घर बनवाना चाहते हैं और ऐसे में वो एक नए अपार्टमेंट की तलाश कर रहे हैं। 

इस बात की सलाह रणबीर की मां नीतू कपूर ने दी है। नीतू ने शादी से पहले नया घर लेने की रणबीर को सलाह दी है।ऐसे में अब ये बात साफ है कि रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ में भी चीजों को सेट करने के बाद ही आलिया के साथ सात फेरे लेंगे।

Web Title: ranbir-kapoor house hunt before marriage with alia bhatt after mom neetu singh suggested for another home

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे