Video: पहली बार खुल्लम-खुल्ला रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, एक दूजे को यूं कहा 'इश्क वाला लव'

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 20, 2019 09:41 AM2019-03-20T09:41:28+5:302019-03-20T10:09:03+5:30

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इशारों-इशारों में मीडिया में स्वीकार कर चुके हैं कि दोनों डेट कर रहे हैं लेकिन Zee Cine Awards में पहली बार रणबीर और आलिया एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले नज़र आए। रणबीर और आलिया जल्द ही अयॉन मुखर्जी की फिल्म Brahmastra (ब्रह्मास्त्र) में एक साथ नज़र आएंगे।

Ranbir Kapoor goes down on his knees for Alia Bhatt, grooves to 'Ishq Wala Love', WATCH | Video: पहली बार खुल्लम-खुल्ला रोमांटिक हुए रणबीर-आलिया, एक दूजे को यूं कहा 'इश्क वाला लव'

19 मार्च की शाम ज़ी सिने अवार्ड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कुछ यूँ नज़र आए।

Highlightsरणबीर कपूर और आलिया भट्ट मंगलवार शाम ज़ी सिने अवार्ड में एक साथ पहुंचे।विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के कहने पर रणबीर और आलिया ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर के गाने पर डांस किया।रणबीर और आलिया ज़ी सिने अवार्ड में एक-दूसरे का हाथ थामे पहुंचे और हाथ थामे ही वहाँ से बाहर निकले।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की लव स्टोरी इन दिनों बॉलीवुड का सबसे हॉटेस्ट गॉसिप प्वाइंट हैं। रणबीर और आलिया कई बार मीडिया से इशारों इशारों में एक दूसरे से डेट करने की बात स्वीकार कर चुके हैं लेकिन मंगलवार को Zee Cine Awards में जिस तरह एक-दूजे के हाथों में हाथ डाले नज़र आए।

रणबीर ने आलिया के साथ ज़ी सिने अवार्ड के सेट पर आलिया भट्ट की डेब्यू फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के हिट गाने 'इश्क वाला लव' पर डांस भी किया।

आपको बता दें कि करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बॉलीवुड के तीन स्टार किड (आलिया, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा) ने अपना डेब्यू किया था।

रणबीर और आलिया जल्द ही अयॉन मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में लीड पेयर के तौर पर नजर आने वाले हैं। 

मंगलवार की शाम को मुंबई के बांद्रा में आयोजित जी सिने अवॉर्ड सेरेमनी में जब बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंचीं थीं लेकिन सबकी निगाहें रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर टिकी रहीं।

शो के होस्ट विक्की कौशल और कार्तिक आर्यन के कहने पर आलिया और रणबीर ने 'इश्क वाला लव' गाने पर रोमांटिक परफॉर्मेंस दी। जब से आलिया और रणबीर के इश्क के चर्चे शुरू हुए हैं उसके बाद से यह पहला मौका था जब दोनों ने किसी सार्वजनिक कार्यक्रम में एक साथ इस तरह शिरकत की हो।



डांस के दौरान रणबीर ने घुटने के बल बैठकर प्रपोज स्टाइल में डांस किया। इस पर्फार्मेंस का करीब 10 सेकेंड का वीडियो ज़ी सिने ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया। अवॉर्ड फंक्शन से निकलते समय भी रणबीर और आलिया एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले एक साथ निकले। 

आलिया ने फ्लोरल प्रिंट का गाउन पहन रखा था जिसमें वो किसी राजकुमारी जैसी लग रही थीं। वहीं रणबीर ने व्हाइट कैजुअल शर्ट के साथ ब्लैक टाउजर पहना था जो उनपर फब रहा था।

 

Web Title: Ranbir Kapoor goes down on his knees for Alia Bhatt, grooves to 'Ishq Wala Love', WATCH

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे