रणबीर कपूर बर्थडे स्पेशल: कुछ ऐसे शुरू हुई थी आलिया और रणबीर की लव स्टोरी

By मेघना वर्मा | Published: September 28, 2018 07:46 AM2018-09-28T07:46:49+5:302018-09-28T07:46:49+5:30

Ranbir Kapoor Birthday Special (हैप्पी बर्थडे रणबीर कपूर ):इस कपल के परिवार वालों की नजदीकियां भी अब बढ़ने लगी हैं।

Ranbir Kapoor Birthday Special: Know all about Ranbir-Aliya Love Story | रणबीर कपूर बर्थडे स्पेशल: कुछ ऐसे शुरू हुई थी आलिया और रणबीर की लव स्टोरी

Ranbir Kapoor Birthday Special| हैप्पी बर्थडे रणबीर कपूर| रणबीर कपूर जन्मदिन स्पेशल

बॉलीवुड के सांवरिया रणबीर कपूर आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। पृथ्वी राज कपूर के पर-पोते और राज कपूर के पोते रणबीर ना सिर्फ अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं बल्कि अपने वर्सिटाइल रोल के लिए भी फेमस हैं। बॉलीवुड के इसी चार्मिंग एक्टर के साथ आलिया भट्ट की केमिस्ट्री भी आज कल लोगों के बीच पॉपुलर हो रही है। आज रणबीर के बर्थडे पर बात बॉलीवुड के इसी खूबसूरत लव बर्ड्स और उनकी लव स्टोरी की। जो बाकी कपल्स के लिए इंस्पिरेशन बनते जा रहे हैं।

फिल्म सांवरिया से किया बॉलीवुड डेब्यू

28 सितंबर 1982 को मुंबई में जन्में रणबीर कपूर ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत संजय लीला भंसाली के असिस्टेंट बनकर की थी। इसी फिल्म के बाद रणबीर को बॉलीवुड में भंसाली की ही फिल्म सांवरिया से ब्रेक मिला। 2007 में आई इस फिल्म से अनिल कपूर की बेटी एक्ट्रेस सोनम कपूर ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई मगर रणबीर कपूर को इस फिल्म के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। इसके बाद भी 2008 में आई फिल्म बचना-ए हसीनों भी फिल्मी पर्दे पर कुछ कमाल नहीं दिखा पाई। रणबीर को पहली हिट फिल्म मिली 2008 में कैटरीना के साथ आई अजब प्रेम की गजब-कहानी से। इसक फिल्म बाद लगातार रणबीर हिट मूवी बनाते गए। 

आलिया कपूर ने ली लाइफ में इंट्री

सक्सेस के इसी चेन में रणबीर ने अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र साइन की और इसी सेट पर उनकी जिंदगी में इंन्ट्री ली आलिया भट्ट ने। बताया यही जाता है कि आलिया और रणबीर की नजदीकियां इसी सेट से बढ़ने लगी। ये दोनों कपल्स फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर काफी करीब आ गए हैं। हिंन्दुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट की मानें तो रणबीर कपूर और आलिया की लव स्टोरी फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट से ही शुरू हुई थी। आलम यहां तक पहुंच गया कि पूरे बॉलीवुड में इन दोनों लव बर्ड्स की नजदीकियों के चर्चे होने लगे।

इशारों-इशारों में कर चुके हैं खुलासा

वैसे इस बात का खुलासा खुद रणबीर कपूर भी इशारों-इशारों में कर चुके हैं। जहां हाल ही में GQ को दिए इंटरव्यू में रणबीर ने आलिया संग रिश्ते को लेकर कहा, "हां, ये सबकुछ अभी नया है। अभी इस पर बात करना जल्दबाजी होगी। नया-नया प्यार आपके अंदर बहुत सारी उत्सुकता लेकर आता है। आपकी पुरानी ट्रिक्स अचानक नई हो जाती है। आज मैं पहले से ज्यादा बैलेंस हूं, मुझे रिश्तों की वैल्यू है।'' वहीं आलिया भट्ट कॉफी विथ करण के सेट पर रणबीर कपूर से शादी करने की इच्छा जाता चुकी हैं। 

परिवार वालों ने दी है हरी झंडी

सिर्फ यही नहीं इस कपल के परिवार वालों की नजदीकियां भी अब बढ़ने लगी हैं। जहां ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए आलिया भट्ट की तारिफ की। और लिखा- ‘मैंने भट्ट परिवार के ज्यादातर हुनरमंद लोगों के साथ काम किया है। महेश भट्ट, मुकेश भट्ट, रॉबिन भट्ट, पूर्णिमा जी, सोनी भट्ट, पूजा भट्ट, इमरान हाशमी, आलिया भट्ट। आप सब का शुक्रिया।’ रणबीर की मम्मी नीतू सिंह भी आलिया के 25 जन्मदिन पर ब्रह्मास्त्र के सेट पर उनसे मिलने पहुंची। अब देखकर तो यही लगता है कि आलिया और रणबीर के इस रिश्ते को परिवार की तरफ से भी हरी झंडी मिल गई है।  

इंस्टा अकाउंड पर दिखाता है सबूत 

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नजदीकियों के सबूत आलिया के इंस्टा अकांउट से भी दिखाई देते हैं। आलिया अपनी रणबीर के साथ अपनी तस्वीरे इंस्टा पर शेयर करती हैं और उन्हें फोटो क्रेडिट भी देती हैं। रणबीर और आलिया अब ज्यादातर एक साथ ही दिखाई पड़ते हैं। सबसे पहले बुल्गारिया में अयान मुखर्जी के साथ फिल्म की रेकी के लिए गए थे। इसके बाद शूटिंग के लिए। यहां इन्होंने साथ में न्यू ईयर पार्टी भी सेलिब्रेट की। बस इसके बाद लगातार ये कपल एक साथ दिखाई दिया। फिर चाहे वो फिल्म पद्मावत देखना हो, सोनम की शादी हो या राजी की स्पेशल स्क्रीनिंग। 

इस कपल को लोग खासा पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की जोड़ी पहली बार फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आएगी। फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी साथ होंगे। रणबीर कपूर आलिया से पहले भी दीपिका, कैटरीना और अवंतिका मलिक के साथ अफेयर में थे मगर इस उन्हें सच्चा प्यार हो गया।

  

English summary :
Ranbir Kapoor Birthday Special: Bollywood Saawariya Ranbir Kapoor is celebrating his 36th birthday today. Ranbir, the grandson of Prithvi Raj Kapoor and grandson of Raj Kapoor, is not only known for his suppressive acting but also for his versatile role. Alia Bhatt's chemistry with this charming actor of Bollywood is also being popular among the people of the day.


Web Title: Ranbir Kapoor Birthday Special: Know all about Ranbir-Aliya Love Story

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे