आलिया छोड़ ये बनीं रणबीर कपूर की नई BFF, चर्चा में है दोनों की दोस्ती

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: December 23, 2019 10:46 AM2019-12-23T10:46:11+5:302019-12-23T10:46:11+5:30

रणबीर कपूर जब से बॉलीवुड में आए हैं किसी न किसी के साथ उनके लिंकअप की खबरें आती ही रहती हैं। इन दिनों आलिया भट्ट के साथ उनके रिश्ते की चर्चा है।

Ranbir Kapoor And Natasha Poonawalla Are The New BFFs In Town | आलिया छोड़ ये बनीं रणबीर कपूर की नई BFF, चर्चा में है दोनों की दोस्ती

आलिया छोड़ ये बनीं रणबीर कपूर की नई BFF, चर्चा में है दोनों की दोस्ती

Highlightsबॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है। कहा जा रहा कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशन को लेकर कई दिनों से चर्चा चल रही है। कहा जा रहा है कि दोनों इन दिनों एक दूसरे के इश्क में हैं। दोनों का शादी तक की खबरें सामनें आ चुकी है। कहा जा रहा कि दोनों अगले साल शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन सोशियलाइट और फैशनिस्टा नताशा पूनावाला संग रणबीर की दोस्ती इन दिनों सुर्खियों में है।

स्पॉटबॉय की खबर के अनुसार बॉलीवुड गलियारों में रणबीर और नताशा को नया बीएफएफ माना जा रहा है। नताशा रणबीर की बहन करीना कपूर के काफी क्लोज हैं। दोनों को कई पार्टीज में साथ देखा जाता ।

खबर के अनुसार इन दिनों रणबीर और नताशा की दोस्ती काफी बढ़ रही है। नताशा पूनावाला बिलिनियर आदर पूनावाला की पत्नी और सोशियलाइट-फैशनिस्टा हैं।  नताशा बॉलीवुड के कई A लिस्टर्स से बेहद करीब कॉन्टैक्ट रखती हैं।

फिलहाल बी टाउन में दोनों की दोस्ती के जमकर चर्चे हो रहे हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बिजी हैं। पिछले दिनों वह आलिया भट्ट के साथ वाराणसी में शूटिंग करते नजर आए थे। इसकी फोटो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं।

Web Title: Ranbir Kapoor And Natasha Poonawalla Are The New BFFs In Town

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे