Ranbir Kapoor and Katrina Kaif jagga jasoos promotional event video goes viral | कैटरीना कैफ पर भड़के रणबीर कपूर का वीडियो वायरल

मुंबई, 14 जुलाई: अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिलेशनशिप की खबरों ने खूब सुर्खियाँ बटोरी। इसी बीच अब कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर का एक वीडियो वायरल हुआ है। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ खूब मस्ती-मजाक करते नजर आ रहे हैं। यह वीडियो रणबीर-कैटरीना की फिल्म जग्गा जासूस के प्रमोशन के दौरान का है।

इस वीडियो में यह साफ़ देखा जा सकता है कि कैसे कैटरीना रणबीर को रणवीरे कह कर बुला रही है, जिसके बाद फिर रणबीर उनको टोकते नजर आएं हैं की उनका नाम रणबीर है रणवीरे नहीं। इन दिनों कैटरीना कैफ के फैनपेज ने इस वीडियो को पोस्ट किया है तब से यह काफी वायरल हो गया है। 

बता दें कैटरीना और रणबीर का ब्रेकअप हुए एक अरसा बीत चुका है लेकिन दोनों की तरफ से सब कुछ सामान्य नहीं है। कैटरीना ना सिर्फ रणबीर बल्कि इस ब्रेकअप के बाद उनके परिवार को भी नज़रअंदाज़ करती देखी गई। 

हाल ही में नीतू कपूर और कैटरीना का आमना-सामना हो गया और कैटरीना ने बड़ी ही समझदारी से इस स्थिति को संभाला। बात यह स्पोर्ट्स बार की है जहां कैटरीना कैफ अपने आने वाले वर्ल्ड टूर 'दबंग' के लिए डांस रिहर्सल करने पहुंची थीं, ऐन मौके पर नीतू कपूर भी उसी कॉम्प्लेक्स में उसी  फ्लोर पर स्थित रेस्टोरेंट में अपनी फ्रेंड्स रीमा जैन और वरुण धवन की माँ लाली जैन के साथ लंच करने पहुंच गयी। 
खबर के अनुसार नीतू सिंह ने भी शायद कैटरीना कैफ की इस हरकत को देखकर नज़रअंदाज़ कर दिया और सीधे रेस्टोरेंट के अंदर चली गयी। इस घटना के बाद कैटरीना उस काम्प्लेक्स में एक मिनट के लिए भी नहीं रुकी और वहाँ से तुरंत बहार चली गयीं।


बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे