आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नई सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हुई वायरल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: August 24, 2018 02:46 PM2018-08-24T14:46:34+5:302018-08-24T14:46:34+5:30

बॉलीवुड के गलियारों में बीते कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रोमांस के चर्चे सुर्खियों में हैं। दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं।

ranbir kapoor alia bhatt new selfie is winning the internet | आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नई सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हुई वायरल

आलिया भट्ट-रणबीर कपूर की नई सेल्फी ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, हुई वायरल

मुंबई, 24 अगस्त: बॉलीवुड के गलियारों में बीते कई दिनों से रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रोमांस के चर्चे सुर्खियों में हैं। दोनों इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में बिजी हैं और अक्सर एक दूसरे के साथ नजर आते हैं। कुछ दिनों पहले रणबीर को आलिया के घर पर भी देखा गया था। आए दिन दोनों के साथ की फोटो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इसी लिस्ट में उनकी एक और फोटो शामिल हो गई है। 

हाल ही में आलिया भट्ट ने अपनी कुछ सहेलियों के साथ फोटो शेयर की थी, जिसका क्रेडिट उन्‍होंने रणबीर कपूर को दिया था। अब आलिया और रणबीर की एक सेल्‍फी इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। इस फोटो में आलिया पाउड बनाती नजर आई रही हैं तो वहीं, रणबीर दांत दिखाते हुए स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

सेल्फी काफी क्यूट सी है। इस जोड़ी के फैंस तो जैसे ऐसी ही किसी सेल्‍फी का इंतजार कर रहे थे, इस सेल्‍फी के समाने आते ही यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है। खबरों की मानें को दोनों  ये सेल्फी फिल्‍म 'ब्रह्मास्‍त्र' की शूटिंग के दौरान बुलगेरिया में ली गई है। इस फिल्‍म में आलिया और रणबीर के अलावा अमिताभ बच्‍चन भी मुख्‍य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्‍म का निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं।

हाल ही में रणबीर ने अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करते हुए कहा- मैं और आलिया पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ काम कर रहे हैं। आलिया एक अच्छी एक्ट्रेस हैं और काफी हेल्पिंग भी हैं।

Web Title: ranbir kapoor alia bhatt new selfie is winning the internet

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे