रणबीर और आलिया जोधपुर में दिखे साथ, क्या वेडिंग वेन्यू की कर रहे हैं तलाश ?

By वैशाली कुमारी | Published: September 27, 2021 10:16 AM2021-09-27T10:16:32+5:302021-09-27T10:20:47+5:30

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के वेन्यू की तलाश में जोधपुर पहुंचे थे। वहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

Ranbir and Alia spotted together in Jodhpur | रणबीर और आलिया जोधपुर में दिखे साथ, क्या वेडिंग वेन्यू की कर रहे हैं तलाश ?

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Highlights फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन में साथ दिखाई देने वाले हैंइस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी राय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को हाल ही में जोधपुर हवाई अड्डे के बाहर देखा गया था। इसके बाद से इन दोनों को लेकर कई सारी खबरें सामने आई हैं। 

दरअसल मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट और रणबीर कपूर अपनी शादी के वेन्यू की तलाश में जोधपुर पहुंचे थे। वहां से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। फैंस लगातार दोनों की शादी को लेकर कयास लगा रहे हैं।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की बात अब बॉलीवुड में किसी से छिपी नहीं है। दोनों एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं। बॉलीवुड की यह जोड़ी फैंस को काफी आकर्षित करती रहती है। 

वहीं दोनों के ही बॉलीवुड करियर का इस समय सुनहरा दौर चल रहा है। दोनों के पास एक से बढ़कर एक बड़ी फिल्में हैं। जैसे 'गंगूबाई काठियावाड़ी', 'आर आर आर', 'शमशेरा', 'ब्रह्मास्त्र' और 'एनिमल'। 

बता दें कि डायरेक्टर अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन में साथ दिखाई देने वाले हैं। 3 पार्ट में बनने वाली इस फ्रेंचाइजी को लेकर लोगों के बीच यह फिल्म काफी रोमांचक होने वाली है। इस फिल्म में रणवीर और आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन और मोनी राय भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि अभी फिल्म की रिलीज डेट सामने नहीं आई है लेकिन फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।

Web Title: Ranbir and Alia spotted together in Jodhpur

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे