दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं रणबीर और आलिया, जानिए शादी के सवाल पर क्या बोली आलिया की मां सोनी राजदान?

By वैशाली कुमारी | Published: October 27, 2021 04:52 PM2021-10-27T16:52:30+5:302021-10-27T16:54:07+5:30

विक्की और कैटरीना की खबरों के बीच अब रणबीर कपूर और आलिया के शादी के चर्चे होने लगे हैं। लगता है ठंड के साथ साथ बॉलीवुड में शादी के मौसम की शुरुआत हो चुकी हैं, जिसमें कई शादियां देखने को मिल सकती हैं।

Ranbir and Alia may tie the knot in December, know what Alia's mother Soni Razdan said on the question of marriage? | दिसंबर में शादी के बंधन में बंध सकते हैं रणबीर और आलिया, जानिए शादी के सवाल पर क्या बोली आलिया की मां सोनी राजदान?

आलिया और रणबीर

Next
Highlightsरणबीर और आलिया एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैंआलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी पिछले कुछ महीने से चर्चा में है, ऐसा माना जा रहा है कि दोनों इसी साल शादी कर सकते हैं। विक्की और कैटरीना की खबरों के बीच अब रणबीर कपूर और आलिया के शादी के चर्चे होने लगे हैं। लगता है ठंड के साथ साथ बॉलीवुड में शादी के मौसम की शुरुआत हो चुकी हैं, जिसमें कई शादियां देखने को मिल सकती हैं।

रणबीर और आलिया बॉलीवुड के मोस्ट अडोरेबल कपल के रूप में जाने जाते हैं। हालाकि इसके पहले भी रणवीर की कई अभिनेत्रियों के साथ डेट पर जा चुके हैं जिनमें से कैटरीना और दीपिका का नाम बहुत चर्चित रहा। रणबीर और दीपिका ने लंबे समय एक दूसरे को डेट किया और बात दोनों के शादी तक पहुंच गई थी। कुछ ऐसा ही रणवीर और कैटरीना के मामले में रहा, दावे तो यहां तक किए जाते हैं कि रणबीर और कैटरीना शादी करने वाले थे लेकिन रणबीर के पैरेंट्स इसके लिए राजी नहीं हुए।

रणबीर और आलिया की डेटिंग

रणबीर और आलिया एक दूसरे को पिछले काफी समय से डेट कर रहे हैं। इसके पहले आलिया का नाम सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ भी जुड़ा लेकिन फिर दोनों का ब्रेकअप हो गया। खबर के मुताबिक रणबीर और आलिया इस साल दिसंबर में शादी कर सकते हैं। जिसके लिए दोनों ने अपने कई प्रोजेक्ट के काम को आगे बढा दिया है। एक सूत्र के हवाले से खबर है कि रणबीर, दिसंबर में संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म एनिमल में काम करने को तैयार थे, लेकिन अब उन्होंने इसकी तारीखों को आगे बढ़ा दिया है। इस फिल्म की शूटिंग वो अगले साल से शुरू करेगें, वहीं आलिया ने भी शाहरुख खान की होम प्रोडक्शन फिल्म 'डार्लिंग्स' का असाइनमेंट पूरा कर लिया है। साल के अंत में  वो सिर्फ गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म का प्रमोशन ही करेंगी और जहां तक फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा की बात है तो उसकी शूटिंग भी तब शुरू करेंगी जब वो 'पुकार' फिल्म का अपना असाइमेंट पूरा कर लेंगी। 

आलिया के पैरेंट्स ने क्या कहा

आलिया की मां सोनी राजदान से जब इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा  “मुझे भी नहीं पता ये कब होगी? मैं भी कुछ इन्फॉर्मेशन मिलने का इंतजार कर रही हूं।" रणबीर और आलिया के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगे। इसके अलावा रणबीर कपूर वाणी कपूर के साथ फिल्म शेरा में दिखाई देंगे।

दिसंबर के सभी प्रोजेक्ट्स आगे बढ़ाना और प्रोमोशंस से दूरी बनाना ये सब शादी कि तैयारियों का संकेत तो दे रहे हैं लेकिन अभी इस विषय पर रणबीर और आलिया की ओर से जवाब आना बाकी है। अगर ये बात सच निकली तो रणबीर और आलिया के फैंस के लिए ये बहुत खुशी की बात होगी।

Web Title: Ranbir and Alia may tie the knot in December, know what Alia's mother Soni Razdan said on the question of marriage?

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे