शादी से पहले लिव-इन रहना चाहते हैं रणबीर-आलिया,सजा रहे हैं सपनों का आशियाना!

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 19, 2019 06:14 AM2019-04-19T06:14:06+5:302019-04-19T06:14:06+5:30

आलिया भट्ट को उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में देखा गया

Ranbir-Aliya, want to stay alive before marriage | शादी से पहले लिव-इन रहना चाहते हैं रणबीर-आलिया,सजा रहे हैं सपनों का आशियाना!

शादी से पहले लिव-इन रहना चाहते हैं रणबीर-आलिया,सजा रहे हैं सपनों का आशियाना!

'कलंक' के रिलीज होते ही आलिया भट्ट को उनके ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ एक इंटीरियर डिजाइनर के ऑफिस में देखा गया. इसकी तस्वीरें और वीडियो भी इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इसके बाद से कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल अपने आशियाने को अपने मनमुताबिक सजाकर लिव-इन में रहने की प्लानिंग कर रहा है.

बता दें कि रणबीर इससे पहले अपनी दोनों एक्स गर्लफ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ के साथ भी लिव-इन में रह चुके हैं. लंबे समय से आलिया और रणबीर की जल्द शादी की खबरें आ रही थीं, लेकिन अब आलिया अपनी व्यस्तता के चलते शादी को लेकर 'जब होगी तब चिल्ला-चिल्लाकर बता दूंगी' जैसे बयान दे रही हैं.

ऐसे में कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया फिलहाल शादी तो नहीं करेंगे, लेकिन दोनों लिव-इन में रह सकते हैं. कुछ खबरों में यह भी कहा जा रहा है कि हो सकता है, यह कपल शादी से पहले अपना घर डिजाइन करवाने की तैयारी में हो, ताकि शादी के बाद उन्हें उस घर में शिफ्ट होने में कोई दिक्कत न हो.

वैसे भी दोनों का रिश्ता दिनोंदिन मजबूत होता दिख रहा है. पिछले दिनों फिल्म फेयर अवॉर्ड के दौरान दोनों एक-दूसरे को किस करते और गले लगाते नजर आए थे. इसी फंक्शन में आलिया ने अपनी स्पीच में रणबीर को खुलेआम 'आई लव यू' बोला था.

Web Title: Ranbir-Aliya, want to stay alive before marriage

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे