rana daggubati is blind from his right eye | राणा दग्गुबाती की दाहिनी आंख है किसी और की देन, इस खुलासे को जान फैंस रह जाएंगे दंग
राणा दग्गुबाती ने किया बड़ा खुलासा (फाइल फोटो)

Highlightsएक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है

दक्षिण भारतीय फिल्मों के शानदार एक्टर राणा दग्गुबाती अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाने जाते हैं। राणा ने अपने करियर में अब तक बॉलीवुड और साउथ दोनों में गहरी छाप छोड़ी है। राणा अक्सर चर्चा में रहते हैं। राणा ने बाहुबली में भल्लारदेव के किरदार से हर किसी को दीवाना किया था। वहीं, बॉलीवुड हो या फिर टॉलीवुड दोनों में सितारों के रिलेशन की खबरें हमेशा जोरों पर रहती हैं। रिलेशन को लेकर चर्चा में राणा भी रहते हैं। अब राणा मे अपने रिलेशनशिप पर आधिकारिक मुहर लगा दी है।

राणा इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं।राणा दग्गुबाती के फेम के आगे फैंस उनकी कमियां भी भूल जाते हैं। आपको जानकर हैरानी होगी कि राणा दग्गुबाती एक आंख से देख नहीं सकते हैं। खुद राणा दग्गुबाती ने एक तेलगू शो के दौरान इस बात का खुलासा करते हुए बताया था कि उनकी एक आंख की रोशनी जा चुकी है।

इस शो में बात करते हुए राणा ने कहा था कि मैं अपनी बायीं आंख से ही देख सकता हूं। मेरी दाहिनी आंख किसी और की देन है। उस इंसान की मौत के बाद ये आंख मुझे दान में मिली है। अगर कभी मैं अपनी एक आंख बंद कर लूं तो मुझे कुछ नहीं दिखाई देगा।

राणा के इस खुलासे से हर कोई चौंक गया था। एक्टर ने बताया था कि मैं काफी छोटा था जब मेरी आंख का ऑपरेशन किया गया था। जिसके बाद मैंने मेरी पढ़ाई पूरी की और अपना करियर बनाया। आई डोनेशन के डरिए हमें भी ऐसे लोगों की मदद करनी चाहिए। हिम्मत हारने से कुछ हासिल नहीं होगा। उम्मीद रखने से एक न एक दिन दर्द चला ही जाएगा। 

राणा इस वीडियो में एक महिला से बात करते नजर आए हैं, जिसकी एक आंख खराब है। राणा उसको हिम्मत देते नजर आए थे। ये वीडियो ऐसे तो पुराना है लेकिन इन दिनों ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

 

Web Title: rana daggubati is blind from his right eye
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे