रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले राम गोपाल वर्मा- अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं?

By मनाली रस्तोगी | Published: July 26, 2022 11:14 AM2022-07-26T11:14:34+5:302022-07-26T11:18:53+5:30

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अक्सर ही चर्चा का विषय बने रहते हैं। इन दिनों वो अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। वहीं, अब एक्टर के बचाव में राम गोपाल वर्मा सामने आए हैं। उनका कहना है कि अगर महिलाएं अपने शरीर का प्रदर्शन कर सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं?

Ram Gopal Varma says Ranveer Singh photoshoot is his way of gender equality | रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले राम गोपाल वर्मा- अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं?

रणवीर सिंह के न्यूड फोटोशूट पर बोले राम गोपाल वर्मा- अगर महिलाएं अपनी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं?

Highlightsरणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट के लिए न्यूड पोज दिया था।सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं।राम गोपाल वर्मा का कहना है कि मुझे लगता है कि यह लैंगिक समानता के लिए न्याय मांगने का उनका तरीका है।

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने कहा कि एक्टर रणवीर सिंह का हाल ही में कराया गया न्यूड फोटोशूट शायद लैंगिक समानता की तलाश का प्रयास है। वर्मा का कहना है कि अगर "महिलाएं अपने सेक्सी शरीर को दिखाती हैं, तो पुरुष क्यों नहीं?" बता दें कि पिछले कुछ दिनों से रणवीर सिंह का फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है। 

रणवीर ने पेपर मैगजीन के लिए एक फोटोशूट के लिए न्यूड पोज दिए, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। अभिनेता ने ज्यादातर तस्वीरों में कुछ भी नहीं पहने हुए। जहां फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स और दोस्तों ने न्यूड फोटोशूट के लिए रणवीर की सराहना की है, वहीं उन्हें इसके लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। अब उन्हें फोटोशूट को लेकर पुलिस की शिकायत का सामना करना पड़ रहा है।

इस बीच राम गोपाल वर्मा ने ETimes से कहा, "मुझे लगता है कि यह लैंगिक समानता के लिए न्याय मांगने का उनका तरीका है। अगर महिलाएं अपनी सेक्सी बॉडी दिखा सकती हैं तो पुरुष क्यों नहीं? यह पाखंड है कि पुरुषों को एक अलग मानक से आंका जाता है। पुरुषों को भी महिलाओं के जैसे समान अधिकार होने चाहिए।" 

इस हफ्ते की शुरुआत में मुंबई पुलिस के पास दो आवेदन दायर किए गए थे, जिसमें सोशल मीडिया पर अपनी न्यूड तस्वीरों के माध्यम से "महिलाओं की भावनाओं को आहत करने" के लिए रणवीर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की गई थी। शिकायत आवेदन अलग से चेंबूर पुलिस स्टेशन में एक गैर-सरकारी संगठन (एनजीओ) के एक पदाधिकारी द्वारा प्रस्तुत किए गए थे, जो पूर्वी मुंबई उपनगर में भी स्थित है; और एक महिला वकील।

वकील की ओर से दायर अर्जी में रणवीर के खिलाफ महिलाओं का शील भंग करने की मंशा के आरोप में मामला दर्ज करने की मांग की गई। एक अधिकारी ने पीटीआई को बताया, "हमें इस मामले में सोमवार को एक एनजीओ से जुड़े एक व्यक्ति और एक महिला वकील के आवेदन मिले। अभी तक कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। हम पूछताछ कर रहे हैं।"

रणवीर सिंह हाल ही में बेयर ग्रिल्स के साथ नेटफ्लिक्स इंटरएक्टिव स्पेशल रणवीर वर्सेज वाइल्ड में दिखाई दिए और अब उनके पास कुछ प्रोजेक्ट हैं। इनमें रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के साथ रोहित शेट्टी की सर्कस शामिल हैं। सर्कस के साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है और कहा जाता है कि यह विलियम शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स का रूपांतरण है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए रणवीर अपनी गली बॉय की सह-कलाकार आलिया भट्ट के साथ फिर से मिले, जिसमें धर्मेंद्र, शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं।

Web Title: Ram Gopal Varma says Ranveer Singh photoshoot is his way of gender equality

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे