राखी सावंत ने शादी के 8 महीने बाद दिखलाई पति की पहली झलक, लाल जोड़े में देखें एक्ट्रेस की पूरी Wedding एल्बम

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 20, 2020 01:28 PM2020-04-20T13:28:50+5:302020-04-20T13:56:52+5:30

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ले आखिकार शादी के लाल जोड़ में अपनी तस्वीर शेयर की हैं।

rakhi sawant shares her husband ritesh picture on instagram | राखी सावंत ने शादी के 8 महीने बाद दिखलाई पति की पहली झलक, लाल जोड़े में देखें एक्ट्रेस की पूरी Wedding एल्बम

राखी सावंत ने शादी के 8 महीने बाद दिखलाई पति की पहली झलक, लाल जोड़े में देखें एक्ट्रेस की पूरी Wedding एल्बम

Highlightsराखी सावंत (Rakhi Sawant) ने अपने पति रितेश की फोटो अपने फैंस के साथ शेयर कर दी है फैंस के बीच राखी सावंत के पति को लेकर थोड़ा सस्पेंस बना हुआ है

अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वाली एक्ट्रेस राखी सावंत हमेशा सुर्खियों में रहती हैं।राखी ने की 2019 में शादी खबर सामने आई थी। हालांकि शादी के बाद से अब तक राखी ने अपने पति का चेहरा किसी किसी को नहीं दिखाया है। अब राखी ने एक खास फोटो शेयर की है। राखी ने पहली बार शादी के जोड़े में पति के साथ की फोटो शेयर की है।

हाल ही में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ले आखिकार शादी के लाल जोड़ में अपनी तस्वीर शेयर की हैं। साथ ही इसके कैप्‍शन में लिखा है,  मेरी शादी की पिक्चर। उन्होंने लगातार आठ महीने से जो कर करते आ रही हैं। इस बार भी उन्होंने अपने पति की फोटो नहीं शेयर की है।


लेकिन तस्वीर कभी नहीं दिखाई। अब राखी ने थोड़े सस्पेंस के साथ अपने पति की तस्वीर शेयर की है।तस्वीरों में उनके पति का चेहरा तो नहीं दिख रहा लेकिन ये तस्वीरें उनकी शादी की हैं। इन तस्वीरों में राखी लाल रंग के शादी के जोड़ी में बैठी हुई हैं। राखी की ये तस्वीर शादी के मंडप की है और उन्होंने गले में जय माला भी डाली हुई है। 

एक तस्वीर में वह अपनी सगाई की अंगूठी दिखा रही हैं। इसमें राखी के साथ रितेश का हाथ भी देखा जा सकता है। राखी और रितेश ने हिन्दू रीति-रिवाज, क्रिश्चियन रीति-रिवाज और कोर्ट मैरिज की है।

 बता दें कि राखी सावंत के पति रितेश ने इंटरव्यू देकर बोला था कि वे मीडिया के सामने नहीं आना चाहते हैं। खुद राखी का कहना भी यही है कि उनके पति लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं।






राखी की शादी की बात 28 जुलाई 2019 को जताई जाती है। राखी के अनुसार उन्होंने एक एनआरआई से शादी की है।उनका दावा था कि एनआरआई फैन के साथ उन्होंने एक बेहद निजी कार्यक्रम में शादी कर ली है।चूंकि उनका पति नहीं चाहता कि वो मीडिया में आए इसलिए उसने तस्वीरें शेयर करने पर मनाही लगा रखी है।
 

Web Title: rakhi sawant shares her husband ritesh picture on instagram

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे