राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं उनके पति रितेश

By मेघना वर्मा | Published: August 6, 2019 02:30 PM2019-08-06T14:30:15+5:302019-08-06T14:30:15+5:30

राखी का वीजा बनने में अभी कुछ समय है वो बाद में रितेश को यूके में ज्वॉइन करेंगी। राखी ने आगे कहा कि वो इंडिया में हमेशा काम करेंगी।

Rakhi Sawant says that her husband works with Donald Trump’s company | राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं उनके पति रितेश

राखी सावंत ने किया बड़ा खुलासा, कहा- डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं उनके पति रितेश

Highlightsराखी सावंत ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी की बात पर मुहर लगाई थी।राखी ने बताया था कि उनके पति का नाम रितेश है जो यूके में रहते हैं।

राखी सावंत ने कुछ दिनों पहले अपनी शादी को मीडिया के सामने कबूल कर लिया था। एक मीडिया साइट को इंटव्यू देते हुए उन्होंने यह कबूल कर लिया था कि उन्होंने रितेश नाम के लड़के से शादी कर ली है जो यूके में रहते हैं। वहीं राखी ने अब यह भी बताया कि उनके पति रितेश अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।

डेकेन क्रोनिकल की रिपोर्ट की मानें तो राखी ने दिए अपने इंटव्यू में इस बात का खुलासा किया है। राखी ने इंटव्यू में कहा, 'मेरे पति डोनाल्ड ट्रंप की कंपनी में काम करते हैं।' बता दें कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया अकाउंट उनकी कुछ फोटोज तेजी से वायरल हुई थी। जिसमें राखी ब्राइडल लुक में नजर आ रही थीं। सिर्फ यही नहीं राखी सावंत ने इन तस्वीरों में सिंदूर भी लगा रखा था। 

कयास लगाया जा रहा था कि राखी सावंत ने शादी कर ली है। इस फोटोज में राखी के हाथों में लाल चूड़ा और मेंहदी भी देखी जा सकती थी। राखी ने फाइनली अपनी शादी की इन खबरों पर मुहर लगा दी है। स्पॉट बॉय की खबर के अनुसार राखी ने अपनी शादी को कबूल कर लिया है।

राखी ने स्पॉटबॉय को बताया, ' मैं डर गई थीं, हां मैंने शादी कर ली है और ये मैं कंफर्म कर रही हूं।' वहीं राखी से जब उनके हसबैंड के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनके हसबैंड का नाम रितेश है और वो यूके में रहते हैं। 

राखी ने आगे कहा कि रितेश शादी के बाद ही यूएस चले गए। राखी का वीजा बनने में अभी कुछ समय है वो बाद में रितेश को यूके में ज्वॉइन करेंगी। राखी ने आगे कहा कि वो इंडिया में हमेशा काम करेंगी। उन्हें टीवी शो प्रड्यूस करने का बहुत मन था अब वो जल्द ही प्रोड्यूसर बन जाएगीं।

Web Title: Rakhi Sawant says that her husband works with Donald Trump’s company

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे