rakhi sawant says reason indian team defeat in world cup 2019 | राखी सावंत ने भारत की हार का बताया कारण, कहा-अगर मैं जाती तो...
राखी सावंत ने भारत की हार का बताया कारण, कहा-अगर मैं जाती तो...

Highlightsवर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड से हार कर भारत सीरीज से बाहर हो गया है।बॉलीवुड सेलेब्स भी इस हार से दुखीं हैं। इस लिस्ट में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी शामिल हो गई है।

वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड से हार कर भारत सीरीज से बाहर हो गया है। भारत को 18 रनों से हार का मुंह देखना पड़ा है। इस हार के साथ ही टीम इंडिया और करोड़ फैंस का भारत में वर्ल्ड कप आने का सपना भी टूट गया है। बॉलीवुड सेलेब्स भी इस हार से दुखीं हैं। इस लिस्ट में कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत भी शामिल हो गई है।

राखी सावंत भारत की हार से खासा नाराज हैं। इस कारण से खिलाड़ियों पर अपनी भड़ास निकालते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने भारत की हार का कारण बताया।

राखी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा है कि मुझे माफ कर दें कि इंडिया वर्ल्ड कप हार गई मेरी वजह से, मुझे बहुत पछतावा है। आपको बता दूं मैंने क्रिकेटर्स को कितना समझाया था कि अपनी पत्नियों को  वहां ना ले जाएं उन्होंने मेरा सुना ही नहीं।


राखी ने हार के पीछे खुद को प्लेयर्स की पत्नियों को जिम्मेदार माना है। वीडियो में राखी सावंत कहती नजर आ रही हैं कि टीम इंडिया के खिलाड़ी अपनी पत्नियों के साथ वर्ल्डकप खेलने गए हैं। ये वर्ल्ड कप नहीं हनीमून कप है। अगर मैं जाती तो शायद ये लोग बहुत ज्यादा अच्छा प्ले करते। मैं सबके बैडरुम से वाइफ और गर्लफ्रेंड से कहती प्लीज मुंबई जाएं आप लोग।

 मैं सबके साथ रहती और सबको अच्छा खेल सिखाती ।क्योंकि आप लोग को बात दूं मैं फोर्थ अंपायर हूं बीसीएल में। ऐसे में मुझे आप सब माफ कर दें। अब मैं कुछ नहीं कर सकती हूं। हो सकता हैं अलगे 5 साल बाद हम जीत जाएं। अब रो के कोई फायदा नहीं हम कुछ नहीं कर सकते हैं।

राखी का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। राखी इस तरह से पहले भी वीडियो शेयर करती आई हैं। राखी आए दिन सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट के जरिए फैंस के बीच छा जाती हैं।


Web Title: rakhi sawant says reason indian team defeat in world cup 2019
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे