अपने शरीर के इस खास अंग को दान करना चाहती हैं राखी सावंत, वीडियो पोस्ट करके किया खुलासा

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: September 23, 2018 02:01 PM2018-09-23T14:01:06+5:302018-09-23T14:01:21+5:30

राखी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया है। वीडियो में वह बताती नजर आ रही हैं कि वह अपने शरीर के किस अंग को दान करना चाहती हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

rakhi sawant revealed her desire said i want to donate my boobs for the welfare | अपने शरीर के इस खास अंग को दान करना चाहती हैं राखी सावंत, वीडियो पोस्ट करके किया खुलासा

फाइल फोटो

मुंबई, 23 सितंबर: कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत आए दिन अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। हाल में 'बिग बॉस 12' प्रतियोगी जोड़ी अनूप जलोटा और जसलीन के बारे में राखी सावंत ने जमकर निशाना साधा। 

ऐसे में अब राखी ने अपने इंस्टा पेज पर एक वीडियो पोस्ट करके तहलका मचा दिया है। वीडियो में वह बताती नजर आ रही हैं कि वह अपने शरीर के किस अंग को दान करना चाहती हैं। इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

 राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो कह रही हैं कि, ‘दुनिया में ऐसे-ऐसे महान लोग हैं, जो अपने शरीर के अलग-अलग अंग दान करते हैं। कोई अपनी आंखे दान करता है तो कोई अपने लंग्स दान करता है। मैं भी दुनिया को कुछ दान करना चाहती हूं। मेरे पास और तो कुछ है नहीं... इसलिए मैं अपने शरीर के खास अंग को दान करना चाहती हूं।’ आप वीडियो में देख सकते हैं कि वह अपने शरीर के किस अंग को दान करना चाहती हैं।

View this post on Instagram

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राखी सावंत ने इस तरह से खुलकर बात की हो। यहां तक कि राखी सावंत खुलेआम यह स्वीकार कर चुकी हैं कि उन्होंने ब्रेस्ट इन्हेंसमेंट सर्जरी कराई है, लेकिन साल 2010 में उन्होंने यह दावा किया वो ब्रेस्ट इम्प्लांट रिमूव करा चुकी हैं।
 

Web Title: rakhi sawant revealed her desire said i want to donate my boobs for the welfare

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे