राखी सावंत ने करवा चौथ पर पति के लिए किया यह काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 17, 2019 04:28 PM2019-10-17T16:28:50+5:302019-10-17T16:28:50+5:30

अब आज राखी के शादी के बाद का पहला करवा चौथ है। इस बात की जानकारी खुद राखी ने दी है। राखी का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Rakhi Sawant observes Karwachauth fast with her husband | राखी सावंत ने करवा चौथ पर पति के लिए किया यह काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

राखी सावंत ने करवा चौथ पर पति के लिए किया यह काम, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है Video

Highlightsराखी सावंत ने हाल ही में शादी कर ली है। राखी ने एनआरआई रीतेश से शादी की है।

राखी सावंत ने हाल ही में शादी कर ली है। राखी  ने एनआरआई रीतेश से शादी की है। शादी के बाद से ही राखी चर्चा में हैं।राखी के पति को आज तक किसी ने नहीं देखा है। अब आज राखी के शादी के बाद का पहला करवा चौथ है। इस बात की जानकारी खुद राखी ने दी है। राखी का एक खास वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो के अनुसार राखी हलवा बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो में राखी का घर भी नजर आ रहा है। वे कह रही हैं कि जो लोग पहले इस घर में रहते थे उन्होंने ऐसे ही इस घर को उन्हें बेचा है। राखी वीडियो में कहती नजर आ रही हैं कि मेरी सास ने मुझे टास्क दिया है कि गाजर का हलवा बनाने का।

राखी कहती नजर आती हैं कि आप सोच रहे होंगे कि मेरा घर इतना बिखरा क्यों है तो इसलिए क्योंकि मेरे घर में रेनोवेशन चल रहा है। राखी बताती नजर आ रही हैं कि उन्होंने सुगर फ्री हलवा बनाया है। राखी ने बताया कि उन्होंने जीवन में कभी व्रत नहीं रखा है।

इतना ही नहीं राखी कहती नजर आती हैं कि वह सरगी खाना भूल गईं क्योंकि वह सोती रह गईं। आज मुझ में बिल्कुल ताकत नहीं है।मैंने पहला बार करवा चौथ का व्रत रखा है। जिंदगी में एक भी दिन कभी मैं भूखी नहीं रही हूं। मैं सुना है इस व्रत में कुछ खाना पीना नहीं होता है।

राखी कहती हैं कि मुझे आज पूरे दिन भूखा रहना है। अब क्या होगा। पता है लेकिन आज मुझे सच में भूल भी नहीं लग रही है। खुशखबरी ये है कि मेरे पति ने भी व्रत रखा है।

Web Title: Rakhi Sawant observes Karwachauth fast with her husband

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे