राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाए संगीन आरोप, नाना पाटेकर को बताया निर्दोष

By भारती द्विवेदी | Published: September 30, 2018 01:49 PM2018-09-30T13:49:28+5:302018-09-30T13:49:28+5:30

राखी कहती हैं कि उन्हें पता चला कि उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में चार घंटे से बेहोश पड़ी थी। फिर मैंने तनु का वो गाना किया तो उसने मुझे नोट‍िस भी भेजा

Rakhi sawant blames tanushree and says nana patekar is innocent | राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाए संगीन आरोप, नाना पाटेकर को बताया निर्दोष

राखी सावंत ने तनुश्री पर लगाए संगीन आरोप, नाना पाटेकर को बताया निर्दोष

मुंबई, 30 सितंबर: तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर कंट्रोवर्सी ने एक बार फिर से बॉलीवुड को दो खेमों में बांट दिया है। जहां कुछ बॉलीवुड स्टार तनुश्री के समर्थन में उतर गए हैं, वहीं कई नामी स्टारों ने चुप्पी साधी हुई है। बात विवादों की हो और कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत उससे दूर हो ऐसा तो हो नहीं सकता है। राखी ने तनुश्री को लेकर एक अलग विवाद छेड़ दिया है। वो तनुश्री पर कई गंभीर आरोप लगा रही हैं। 

बता दें कि फिल्म 'हॉर्न ओके' के जिस गाने को लेकर पूरा विवाद चल रहा रहा है, उसे तनुश्री दत्ता को हटाकर राखी सावंत पर फिल्माया गया था। राखी सावंत ने मुद्दे उठने के बाद मीडिया से बात की। मीडिया से बात करते हुए राखी ने कहा- 'तनु ने फिल्म के गाने को शूट किया था लेकिन उसे बीच में छोड़ द‍िया। उसके बाद मेरे पास कोर‍ियोग्राफर गणेश आचार्य का फोन आया, उन्होंने बस इतना कहा, तुम सेट पर आओ, गाना करना है। उनकी बात सुनकर मैं हैरान रह गई क्योंकि अचानक कौन सा गाना? गणेश आचार्य ने कहा बस राखी तुम आ जाओ, गाना मैंने बनाया है, अभी शूट करना है। फिर मेरे पास नाना पाटेकर का भी फोन आया। वो बोलने लगे कि तुम गाना कर दो। मैंने जब ये सुना तो फौरन सेट पर पहुंची। 

राखी अपनी बात रखते हुए आगे कहती हैं-  सेट पर पहुंचने के बाद मुझे पता चला कि गाना तनुश्री का है। वो इस गाने को आधा शूट करने के बाद शूट करने से मना कर दिया है। उस वक्त वो अपनी वैन‍िटी में थी, सब उसे बुलाकर थक चुके हैं लेकिन वो बाहर नहीं आ रही है।  उस वक्त मास्टर जी (गणेश आचार्य) की असिस्टेंट डेजी शाह थी और उसने मुझे सारी बात बताई कि वो खुद तनुश्री को बुलाने 10 बार गईं थी लेकिन उन्होंने दरवाजा नहीं खोल रही है। फिर मुझसे नाना पाटेकर ने कहा तुम कैसे भी सब संभाल लो क्योंकि इतना बड़ा सेट लगा है, 100 से ज्यादा डांसर हैं।प्रोड्यूसर का पैसा लगा है, वो मर जाएगा। इतना सुनने के बाद मैं खुद तनु को बुलाने वैनिटी में गई लेकिन वो फिर भी बाहर नहीं आई। फिर मैंने उनके हेयर ड्रेसर और मेकअप आर्ट‍िस्ट को फोन किया। तब मुझे असली वजह पता चली।

फिर राखी कहती हैं कि उन्हें पता चला कि उस दिन तनु ड्रग्स लेकर वैन में चार घंटे से बेहोश पड़ी थी। फिर मैंने तनु का वो गाना किया तो उसने मुझे नोट‍िस भी भेजा। लेकिन फ‍िल्म की टीम ने मुझे बचाया और कहा कि राखी ने आख‍िरी मौके पर हमारी मदद की है। मैं मरते दम तक नाना पाटेकर और गणेश आचार्य जी के साथ हूं।  

गौरतलब है कि एक्‍ट्रेस तनुश्री दत्ता ने हाल ही #MeToo कैंपेन के तहत एक्‍टर नाना पाटेकर पर शोषण करने का आरोप लगाया है। #MeToo कैंपेन के तहत बात करते हुए अभिनेत्री ने साल 2008 में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना पर बात की है। तनुश्री ने अपने एक इंटरव्यू बताया कि कैसे दस साल पहले फिल्म 'हॉर्न ओके' के साथ पर नाना पाटेकर उनके साथ बदसलूकी की थी। मीडिया में तनुश्री का बयान आने के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, सोनम कपूर, स्‍वरा भास्‍कर, रवीना टंडन और अभिनेता फरहान अख्‍तर, सिद्धार्थ ने उनका समर्थन किया है।

Web Title: Rakhi sawant blames tanushree and says nana patekar is innocent

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे