Lockdown: तलाक के बाद ऋतिक रोशन के घर रहने पहुंचीं पत्नी सुजैन खान, पिता राकेश रोशन ने कही यह बात

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 1, 2020 04:36 PM2020-04-01T16:36:11+5:302020-04-01T16:36:45+5:30

इस परिवार को लेकर नई खबर ये आ रही है कि साथ रहते हुए ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के करीब आ गए हैं। ऋतिक के पिता राकेश रोशन भी सुजैन के फैसले से काफी खुश हैं।

Rakesh Roshan reacts to Sussanne Khan decision to move in with Hrithik during lockdown | Lockdown: तलाक के बाद ऋतिक रोशन के घर रहने पहुंचीं पत्नी सुजैन खान, पिता राकेश रोशन ने कही यह बात

(फाइल फोटो)

Highlightsलॉकडाउन के चलते ऋतिक रोशन के घर पर उनकी एक्स वाइफ बच्चों के साथ रहने आ गई है।फिल्मी सितारे भी अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में समय बीता रहे हैं और इस पल की मीठी यादें भी शेयर कर रहे हैं।

लॉकडाउन में करीब आए ऋतिक-सुजैनकोरोना के चलते जारी लॉकडाउन ने कई परिवारों को करीब ला दिया है। फिल्मी सितारे भी अपने परिवार के साथ सेल्फ क्वारंटाइन में समय बीता रहे हैं और इस पल की मीठी यादें भी शेयर कर रहे हैं। हम बता चुके हैं कि लॉकडाउन के चलते ऋतिक रोशन के घर पर उनकी एक्स वाइफ बच्चों के साथ रहने आ गई है। इस वजह से ऋतिक परिवार गुलजार हो गया है। 

इस परिवार को लेकर नई खबर ये आ रही है कि साथ रहते हुए ऋतिक और सुजैन एक-दूसरे के करीब आ गए हैं। ऋतिक के पिता राकेश रोशन भी सुजैन के फैसले से काफी खुश हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, ''इस मुश्किल समय में सभी एक दूसरे के करीब आ रहे हैं और साथ आ गए हैं।'' वहीं ऋतिक ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पियानो बजाते नजर आ रहे हैं।

इस वीडियो को उन्होंने 'मिशन पियानो' नाम दिया है। वीडियो में ऋतिक ने यह भी कहा, ''सात दिन का लॉकडाउन पूरा हो चुका है। मैं उम्मीद करता हूं कि आप हर दिन कुछ नया सीख रहे होंगे। मुझे उन बच्चों पर बहुत फख्र है जो वेदांतू ऐप के जरिए लगातार कुछ नया सीख रहे हैं। इसी तरह सीखते रहिए। मैंने भी इस ऐप के जरिए कुछ सीखा जो मैं आप सबको सुनाना चाहता हूं, हालांकि मैं अभी इसमें अच्छा नहीं हूं।'' इतना कहकर ऋतिक पियानो बजाना शुरू कर देते हैं तभी उनके पीछे से सुजैन खान निकलकर जाती दिखती हैं।

Web Title: Rakesh Roshan reacts to Sussanne Khan decision to move in with Hrithik during lockdown

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे