कैंसर से जूझ रहे राकेश ने कही छू जाने वाली बात,अपनी और ऋषि कपूर की बीमारी को बताया – ‘खेल खेल में’

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: January 17, 2019 09:06 AM2019-01-17T09:06:40+5:302019-01-17T09:44:26+5:30

rakesh roshan on his health and says rishi kapoor and his disease like khel khel main | कैंसर से जूझ रहे राकेश ने कही छू जाने वाली बात,अपनी और ऋषि कपूर की बीमारी को बताया – ‘खेल खेल में’

कैंसर से जूझ रहे राकेश ने कही छू जाने वाली बात,अपनी और ऋषि कपूर की बीमारी को बताया – ‘खेल खेल में’

फिल्म अभिनेता, निर्माता और निर्देशक राकेश रोशन ने अपनी और अपने 40 साल पुराने दोस्त ऋषि कपूर की बीमारी को 'खेल खेल में' बताया है. राकेश की हाल ही में गले के कैंसर की सर्जरी हुई है और वह घर भी लौट आए हैं, दूसरी ओर ऋषि कपूर पिछले कई महीनों से अपनी बीमारी का न्यूयॉर्क में इलाज करा रहे हैं.

हाल ही में राकेश रोशन ने एक इंटरव्यू में अपनी और ऋषि की बीमारी पर बात की. उन्होंने कहा, ''मैं बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं और कोई बहुत बड़ी सावधानी नहीं बरत रहा हूं. जीवन पहले की तरह सामान्य है. यह सब कुछ मेरे दोस्तों के शुभकामनाओं के कारण और मेरे परिवार के अतुलनीय समर्थन के कारण संभव हो सका है.'' रोशन ने यह भी कहा कि अमेरिका में ऋषि कपूर और मेरे लिए सब कुछ तो जैसे 'खेल खेल में' ही चल रहा है.

गौरतलब है कि राकेश रोशन और ऋषि कपूर ने 1975 में आई फिल्म 'खेल खेल में' में साथ काम किया था. यह हिट रही थी. इस फिल्म का निर्देशन रवीना टंडन के पिता रवि टंडन ने किया था. यहीं से दोनों की दोस्ती हुई थी, जो आज तक बरकरार है. दोनों इतने उतार-चढ़ाव के साथ भी एक साथ बने हुए हैं. ऋषि कपूर की बीमारी का पता तो कुछ महीनों पहले ही फैन्स को लग गया था.

लेकिन ऋतिक रोशन ने हाल ही में अपने पिता के कैंसर का खुलासा कर सबको चकित कर दिया था. ऋतिक की पोस्ट के बाद से बॉलीवुड के कई कलाकारों और फैन्स ने राकेश रोशन के जल्दी ठीक होने की दुआ की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर राकेश रोशन के जल्दी ठीक होने की कामना की थी. बाद में ऋतिक ने जानकारी दी थी कि उनके पिता की सर्जरी सफल रही है.

Web Title: rakesh roshan on his health and says rishi kapoor and his disease like khel khel main

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे