rajkummar rao girlfriend patralekha film arrange marriage with pradeep sarkar | अब 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा!
अब 'अरेंज मैरिज' करेंगी राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा!

'स्त्री' समेत कई फिल्मों से अपनी अदाकारी का लौहा मनवाने वाले राजकुमार राव की गर्लफ्रेंड पत्रलेखा अब तक फिल्मों में अपनी छाप नहीं छोड़ पाई हैं. वह निर्देशक और लेखक प्रदीप सरकार की अपकमिंग फिल्म 'अरेंज मैरिज' में नजर आएंगी.

इस फिल्म में ओमकार कपूर भी हैं, जिन्होंने कहा कि फिल्म की शूटिंग एक अनोखे अनुभव के साथ मजेदार रही. ओमकार ने फिल्म की शूटिंग के बारे में कहा, ''यह अलग ही दुनिया थी जहां हम प्रदीप सरकार को ले गए थे. यह एक परिवार के करीबी रिश्तो की कहानी है.

'अरेंज मैरिज' में अली फजल और पत्रलेखा लीड रोल में हैं. फिल्म कोलकाता की सामाजिक पृष्ठभूमि पर आधारित अत्याधुनिक प्रेम कहानी है.'' ओमकार ने यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान उन्होंने खूब मजे किए. बांग्ला खाने का मजा भी लिया.


Web Title: rajkummar rao girlfriend patralekha film arrange marriage with pradeep sarkar
बॉलीवुड चुस्की से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे