एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स को राजकुमार और नुसरत की खास सलाह, शेयर किया खास वीडियो

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: March 6, 2020 04:05 PM2020-03-06T16:05:31+5:302020-03-06T16:05:31+5:30

राजकुमार राव ने देश भर में परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए एक मनमोहक प्रेरणा देने वीडियो शेयर किया है । वीडियो में उनके साथ नुसरत भी नजर आ रही हैं।

rajkumar rao share video for exam | एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स को राजकुमार और नुसरत की खास सलाह, शेयर किया खास वीडियो

एग्जाम दे रहे स्टूडेंट्स को राजकुमार और नुसरत की खास सलाह, शेयर किया खास वीडियो

Highlightsबॉलीवुड एक्टर राजकुमार एक नई फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में एक बार फिर से राज करने को तैयार हैं राजकुमार छलांग फिल्म के जरिए पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार एक नई फिल्म के जरिए फैंस के दिलों में एक बार फिर से राज करने को तैयार हैं। राजकुमार छलांग फिल्म के जरिए पर्दे पर नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में राजकुमार के साथ लीड में नुसरत भरुचा नजर आने वाली हैं। फिल्म का पहला लुक कुछ समय पहले फैंस के सामने आ चुका है। अब हाल ही में राजकुमार ने एक खास वीडियो शेयर किया है।

राजकुमार राव ने देश भर में परीक्षा दे रहे छात्रों के लिए एक मनमोहक प्रेरणा देने वीडियो शेयर किया है । वीडियो में उनके साथ नुसरत भी नजर आ रही हैं। इससे पहले, हाल ही में रिलीज किये गए फिल्म के पोस्टर में स्कूली छात्र नजर आये थे, जिसे देखकर तो यही लगता है कि बच्चे इस फिल्म की कहानी में एक प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।

जारी किए गए इस वीडियो दोनों स्टार्स ने सभी छात्रों को परीक्षा के लिए प्रेरित किया है और टेंशन ना लेने की सलाह दी है। वीडियो में राजकुमार कहते नजर आते हैं कि जिनका एग्जाम चल रहा या होने वाला है बिल्कुल भी टेंशन नहीं लेना। अच्छे से एग्जाम होंगे। इसके बाद वह नुसरत से मिलवाले हैं  जो स्किप्ट पढ़ती नजर आती हैं।


इसके बाद नुसरत बताती हैं कि उन्होंने एक एक पेज एक टाइम पर पढ़ा आप लोग भी एक एक पेज करके पढें सब ठीक से होगा। इस तरह से दोनों स्टार्स ने स्टूडेंट को एक मैसेज के जरिए एग्जाम्स से सलाह दी है।

हरियाणा (Haryana) की पृष्ठभूमि पर स्थापित अभिनेता राजकुमार फिल्म में अर्ध-सरकारी वित्त पोषित स्कूल में एक मोंटू नामक पीटी मास्टर की भूमिका निभा रहे हैं, वही नुसरत भरूचा फिल्म में नीलू नामक उनकी प्रेमिका के किरदार में नजर आएंगी।
 

Web Title: rajkumar rao share video for exam

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे