अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का हुआ निधन, गुरुग्राम में ली आखिरी सांस

By विवेक कुमार | Published: August 6, 2018 04:56 PM2018-08-06T16:56:10+5:302018-08-06T17:00:50+5:30

राजन एस्कॉर्टस ग्रुप के चैयरमैन और मैनेजिग डायरेक्टर थे। वह सुपरस्टार राज कपूर कि बेटी ऋतु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर थे। 

Rajan Nanda passes away | अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का हुआ निधन, गुरुग्राम में ली आखिरी सांस

अमिताभ बच्चन के समधी राजन नंदा का हुआ निधन, गुरुग्राम में ली आखिरी सांस

मुंबई, 6 अगस्त: मशहूर बिजनेसमैन राजन नंदा का निधन रविवार रात गुडगांव में हुआ। गुडगांव के एक अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। राजन एस्कॉर्टस  ग्रुप के चैयरमैन और मैनेजिग डायरेक्टर थे। वह सुपरस्टार राज कपूर कि बेटी ऋतु नंदा के पति और अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के ससुर थे।

ऋषि कपूर की बेटी रिधिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम से ये जानकारी शेयर की और लिखा-आप हमारे लिए हमेशा से आदर्श थे और रहेंगें, आपके प्यार के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद और हम सब आपको बहुत मिस करेंगें।




अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन के ससुर राजन नंदा की निधन की खबर सुनकर अमिताभ बच्चन भारत लौट रहे हैं और इसके बारे में अपने बॉल्ग पर शेयर किया । अमिताभ बुल्गारिया में  'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग छोड़कर भारत आ रहे है। अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर अपने फैंस को धन्यवाद दिया जिन्होने राजन नंदा के निधन पर  संवेदना व्यक्त की है।  

राजन नंदा के दो बच्चे है निखिल और नताशा। अब श्वेता के पति निखिल नंदा  एस्कॉर्टस लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। निखिल ने अमिताभ कि बेटी स्वेता से साल 1997  में शादी की थी। उनके दो बच्चे हैं, नव्या नवेली नंदा और अगस्या नंदा।  

Web Title: Rajan Nanda passes away

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे