अर्जुन रामपाल के बाद अब यह एक्टर बनने वाले हैं पिता, आयुष्मान खुराना ने दी बधाई

By मेघना वर्मा | Published: August 5, 2019 01:54 PM2019-08-05T13:54:09+5:302019-08-05T13:54:09+5:30

तीस मार खान में दिखने वाले रघु राम को इसके लिए कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इनमें एक्टर आयुष्मान खुराना भी शामिल हैं।

Raghu Ram announces wife Natalie’s pregnancy | अर्जुन रामपाल के बाद अब यह एक्टर बनने वाले हैं पिता, आयुष्मान खुराना ने दी बधाई

अर्जुन रामपाल के बाद अब यह एक्टर बनने वाले हैं पिता, आयुष्मान खुराना ने दी बधाई

Highlightsएक्टर रघुराम अक्षय कुमार की फिल्म तीस मार खान में नजर आए थे। रघुराम ने पिछले साल गोवा में शादी की थी।

छोटे पर्दे से बड़े पर्दे तक का सफर तय करने वाले एमटीवी रोडीज के स्टार रघु राम जल्द ही पिता बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी। उनकी वाइफ Natalie Di Luccio प्रेग्नेंट हैं और कपल अपनी फर्स्ट बेबी एक्सपेक्ट कर रहे हैं।

रघु राम की वाइफ ने अपने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने इस फोटो के साथ लिखा, 'हम अपनी लाइफ के सबसे बड़े एडवेंचर के लिए तैयार होने जा रहे हैं।' इस फोटो में रघु राम वाइफ के साथ खड़े हैं और उनकी वाइफ ने अपने हाथ में बेबी शूज रखा हुआ है। 

'तीस मार खान' में दिखने वाले रघु राम को इसके लिए कई लोग उन्हें बधाई दे रहे हैं। इनमें एक्टर आयुष्मान खुराना हैं। बता दें आयुष्मान खुराना रोडिज के सेकेंड सीजन के विनर रह चुके हैं। वहीं करणवीर बोहरा ने भी एक्टर और उनकी वाइफ को बधाई दी है। 

44 साल के एक्टर रघु राम ने पिछले साल गोवा में शादी की थी। साउथ इंडिया ट्रेडिश के अकॉर्डिंग उन्होंने अपनी शादी की पूरी रस्में निभायी थीं। क्रिश्चन सेरेमनी से भी उन्होंने अपनी शादी की थी।

वहीं अपने हनीमून की फोटो भी उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड की थी। 

Web Title: Raghu Ram announces wife Natalie’s pregnancy

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे