'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म को लगा झटका, रिलीज के चंद घंटो बाद हुई ऑनलाइन लीक

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: March 24, 2019 10:02 AM2019-03-24T10:02:27+5:302019-03-24T10:02:27+5:30

फिल्म कई सामाजिक मुद्दों को पेश करती है, जिसमें एक्शन, कॉमेडी, मनोरंजन को बखूबी तरीके से पेश किया गया है।

radhika madan and abhimanyu mard ko dard nahi hota film online leaked | 'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म को लगा झटका, रिलीज के चंद घंटो बाद हुई ऑनलाइन लीक

'मर्द को दर्द नहीं होता' फिल्म को लगा झटका, रिलीज के चंद घंटो बाद हुई ऑनलाइन लीक

शुक्रवार (21 मार्च) को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता' को बड़ा झटका लगा है। फिल्म के रिलीज होने के कुछ घंटो बाद ही यह ऑनलाइन लीक हो गई। जिससे फिल्म की कमाई पर भी असर पड़ा है। 

राधिका मदान और अभिमन्यु की फिल्म मर्द को दर्द नहीं होता का दर्शकों को बहुत दिनों से बेसब्री से इंजरात था। रिलीज के बाद यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद भी आ रही थी, लेकिन ऐन मौके पर फिल्म लीक होने के बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में भी असर पड़ा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म को तमिलरॉकर्स नाम की पाइरेसी साइट ने लीक किया है। तमिलरॉकर्स ने कई फिल्में ऑनलाइन  लीक कर चुका है। होली के मौके पर अक्षय कुमार की रिलीज हुई केसरी फिल्म भी तमिल रॉकर्स ने लीक कर दिया था। 

फिल्म के बारे में 

कई फिल्म फेस्टिवल में अवार्ड जीत चुकी एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘मर्द को दर्द नहीं होता’ अपने अनोखे ट्रेलर के कारण दर्शकों का ध्यान खींचने में सफल रही थी, फिल्म की रिलीज से पहले इसके शानदार रिव्यू फैंस के सामने आ गए हैं?फिल्म कई सामाजिक मुद्दों को पेश करती है, जिसमें एक्शन, कॉमेडी, मनोरंजन को बखूबी तरीके से पेश किया गया है, इतना कहा जा सकता है कि फिल्म का जैसा नाम है सबसे हटकर वैसी ही ये फिल्म है सभी से हटकर ना तो ये आपको बोर करेगी और ना ही पकाएगी तो आइए बताएं कैसी है 'मर्द को दर्द नहीं होता' ।
 

Web Title: radhika madan and abhimanyu mard ko dard nahi hota film online leaked

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे