बिकनी में राधिकी आप्टे ने डाली सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: April 26, 2019 01:31 PM2019-04-26T13:31:26+5:302019-04-26T13:31:26+5:30

एक्ट्रेस राधिका आप्टे के द्वारा बिकनी पहने जाने पर सोशल मीडिया पर लोगों ने उनको ट्रोल कर दिया है।

radhika apte share a bikini photos peoples troll | बिकनी में राधिकी आप्टे ने डाली सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

बिकनी में राधिकी आप्टे ने डाली सेक्सी फोटो, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कर दिया ट्रोल

Highlightsराधिका आप्टे सोशल मीडिया पर ट्रोल हो गई हैंराधिका बिकनी पहनने के कारण ट्रोल हुई हैं

बॉलीवुड अभिनेत्री राधिका आप्टे फिल्मों के अलावा डिजिटल प्लेटफॉर्म में अपनी अलग पहचान बना चुकी हैं। हाल ही में राधिकी ने बिकनी में एक फोटो डाली थी। जिसके बाद वह सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो गई हैं। 

 राधिका इन दिनों अपने बिजी शेड्यूल से समय निकालकर एन्जॉय कर रही हैं। राधिका ने बिकनी में एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

राधिका ने जो फोटो शेयर की है उसमें वह व्हाइट और ब्लैक कलर की बिकनी में हॉट अंदाज में नजर आ रही हैं। फोटो में वह काफी हैप्पी नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस समुंदर में नजर आ रही हैं। 


साथ ही राधिका ने फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘बोट पर बैठने वाले सबसे आम जगह को मैंने पा लिया।’ राधिका की यह तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। फोटो को कुछ ही घंटों के भीतर 3 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों की संख्या में कमेंट्स आ गए हैं। कमेंट बॉक्स में ज्यादातर लोगों ने निगेटिव बात ही लिखी है।

एक यूजर ने लिखा कि कितनी गंदी लग रही है। वहीं कुछ रेट बताने लगे।

एक यूजर ने लिखा कि तुम जैसी गंद से मैं दूर ही रहता हूं, और रही बात शक्त की बात तू कोई हसीन परी नहीं लग रही है।  लोगों ने कोई बुरे बुरे कमेंट किए हैं।

राधिका आप्टे आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अंधाधुन’ में नजर आई थीं।

 

Web Title: radhika apte share a bikini photos peoples troll

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे