राधिका आप्टे ने कहा- स्कूल में दो हफ्ते तक साफ किया टॉयलेट

By ऐश्वर्य अवस्थी | Published: October 2, 2018 04:24 PM2018-10-02T16:24:18+5:302018-10-02T16:43:22+5:30

अपने बेबाक बयान और दमदार एक्टिंग के लिए फेमस राधिका आप्टे को बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है।

radhika apte clean toilet 2 week | राधिका आप्टे ने कहा- स्कूल में दो हफ्ते तक साफ किया टॉयलेट

फाइल फोटो


अपने बेबाक बयान और दमदार एक्टिंग के लिए फेमस राधिका आप्टे को बॉलीवुड की सबसे टैलेंटेड एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है। किसी भी रोल में फिट हो जाने वाली राधिका सामाजिक मसलों पर बेवाकी से बयान देती हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि उन्होंने बच्चों को हमें सफाई के बारे में सिखाया है।

मुंबई में इंडिया टुडे के सफाईगिरी समिट और अवॉर्ड्स में उन्होंने बताया कि बच्चों को हमें सफाई के बारे में सिखाना चाहिए। जब मैं स्कूल में थी तो मैंने दो हफ्ते तक शौचायल को साफ किया था। उन्होंने टैबू जैसे मुद्दे पर भी अपनी बात यहां रखी है।

उन्होंने टैबू पर कहा कि आज हम सभी जानबूझकर टैबू ब्रेकर विषय वाली फिल्में नहीं करते हैं। मैं जो आस पास देखती हूं, उन्हें करती हूं। उन्होंने कहा कि हमारे जैसे किरदार आपके आस पास आपकी फैमिली में हों शायद। इतना ही नहीं राधिका ने कहा कि मैं हमेशा ये चीज महसूस करती हूं, एक चीज सिखाई गई थी सवाल पूछो। अगर कहा जाता है गंदा है, तो पूछो क्या गंदा है।

वहींस हाल ही में राधिका आप्टे ने कहा कि वह इन्टरनेट पर लीक होने वाली क्लिप्स को लेकर परेशान नहीं होती हैं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट अनाइता श्रॉफ अदजानिया टॉक शो 'फीट अप विद द स्टार्स' में बातचीत के दौरान राधिका ने कहा कि सबसे पहले लीक हुए उनके वीडियो क्लिप्स के बारे में उन्होंने अपनी मां से सुना था। किसी ने ये क्लिप्स उनकी मां को भेजा था। राधिका ने बताया कि दूसरी बार उनका मां ने उन क्लिप्स के बारे में अपने ड्राइवर से सुना। एक्ट्रेस ने कहा, "अब, छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है, मैं कुछ भी कर सकती हूं और लोग इस बारे में बात नहीं बना सकेंगे।"

बता दें कि साल 2016 में आई राधिका की फिल्म 'पार्च्ड' का एक सेक्स सीन भी काफी वायरल हुआ था जिसमें उनके साथ आदिल हुसैन थे। अगर वर्क फ्रंट के बारे में बात करे तो इन राधिका जल्द ही 'अंधाधुन' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आएंगे। फिल्म में आयुष्मान एक अंधे आदमी के किरदार में नजर आएंगे।इसके अलावा राधिका नेटफ्लिक्स पर कई हिट वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स, लस्ट स्टोरीज, घोल जैसी पॉपुलर वेब सीरीज में नजर आ रही हैं।  

Web Title: radhika apte clean toilet 2 week

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे