राधिका आप्टे बर्थडे स्पेशल: एक्टिंग और सेक्स सीन ने दिलाई शोहरत, अपना न्यूड क्लिप लीक करने का लगा था आरोप

By मेघना वर्मा | Published: September 7, 2018 07:47 AM2018-09-07T07:47:52+5:302018-09-07T08:04:00+5:30

Happy Birthday Radhika Apte Special: फिलहाल राधिका को नेटफ्लिक्स की क्वीन का खिताब देना गलत नहीं होगा। हाल ही में उनके वेब सीरिज के रोल को लेकर भी विवाद हुआ।

Radhika Apte Birthday Special: know all about radhika apte controversy and her filmy career | राधिका आप्टे बर्थडे स्पेशल: एक्टिंग और सेक्स सीन ने दिलाई शोहरत, अपना न्यूड क्लिप लीक करने का लगा था आरोप

राधिका आप्टे बर्थडे स्पेशल: एक्टिंग और सेक्स सीन ने दिलाई शोहरत, अपना न्यूड क्लिप लीक करने का लगा था आरोप

नई दिल्ली, 07 सितम्बर:  बॉलीवुड एक्ट्रेस और नेटफ्लिक्स क्वीन राधिका आप्टे उन अदाकाराओं में से एक हैं जो फिल्मों और वेब सीरिज के साथ अपने न्यूड सीन को लेकर भी सुर्खियों में बनीं रहती हैं। उनके जन्मदिन पर आज खास बात उनके इन्हीं चर्चित सीन की, जो राधिका का पीछा छोड़ने को कतई तैयार नहीं हैं। साथ ही जानेंगे राधिका की जिंदगी से जुड़े कुछ ऐसे रहस्य जो शायद ही किसी को मालूम हों।

7 सितम्बर 1985 को पुणे में जन्मीं राधिका आप्टे बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ एक मशहूर स्टेज परफॉर्मर भी रही हैं। हिंदी भाषा के साथ राधिका ने आठ अलग-अलग भाषाओं में काम किया है। पुणे कॉलेज से मैथमैटिक्स और कॉमर्स से ग्रेजुएट होने वाली राधिका बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ बेहतरीन और ट्रेंड डांसर भी हैं।

शाहिद के बहन का किरदार निभा रखा बॉलीवुड में कदम 

बहुत से लोग यही जानते हैं कि राधिका ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म शोर इन द सिटी से की थी। मगर राधिका, बड़े पर्दे पर सबसे पहले 2005 में आई फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी में शाहिद कपूर की बहन के रोल में नजर आई थी।

फिल्मी सफर की शुरुआत से ही राधिका आप्टे का चर्चाओं के साथ भी सफर शुरू हो गया। वो कभी अपने सीन को लेकर चर्चा में रहती तो कभी आपत्तीजनक वीडियों को लेकर लोगों के बीच रहती हैं।

1. जब राधिका का न्यूड फोटो हुआ वायरल 

राधिका आप्टे पहली बार तब चर्चा में आई जब उनकी न्यूड सेल्फी लीक हुई। लीक होने के घंटे भर के अंदर ही यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस तस्वीर में राधिका ने नहाते हुए एक सेल्फी ली है। इस पर राधिका का कोई आधिकारिक बयान तो नहीं आया था मगर कई रिपोर्ट्स की मानें तो राधिका का कहना था कि ये उनकी कोई हमशक्ल थी जिसकी फोटो लीक हुई थी।

2. अनुराग कश्यप के वीडियो में कपड़े उतारते दिखी राधिका

दूसरी बार फिर से राधिका का एक वीडियो लीक हो गया। डायरेक्टर अनुराग कश्यप की एक शॉर्ट फिल्म के इस शॉट में राधिका अपने कपड़े उतारते नजर आ रही हैं। ये वीडियो पूरे देश में आग की तरह फैल गया। लगातार तीन दिन वायरल हुए इस वीडियो के बाद लोगों ने राधिका का मजाक भी उड़ाया और उन्हें बहुत खरी-खोटी भी सुनने को मिली।

3. पार्च्ड फिल्म का सीन

राधिका आप्टे की फिल्म पार्च्ड का वो सीन किसे याद नहीं होगा जिसमें एक्टर आदिल हुसैन के साथ एक बार फिर राधिका इंटीमेट होती नजह आईं। सिर्फ यही नहीं इस फिल्म में हाफ न्यूड का उनका सीन भी वायरल हो गया। हलांकि इस फिल्म ने उन्हें सफलता की ऊंचाई पर पहुंचा दिया। इस समय तक राधिका अपने दमदार अभिनय के लिए भी लोगों के बीच मशहूर हो चुकी थीं।

चर्चाओं से घिरा होने का कारवां सिर्फ यही नहीं रुका एक के बाद राधिका ऐसे कई विवादों में घिरती चली गई। फिलहाल राधिका को नेटफ्लिक्स की क्वीन का खिताब देना गलत नहीं होगा। हाल ही में उनके वेब सीरिज के रोल को लेकर भी विवाद हुआ। जब एक के बाद एक कई वेब सीरिज जैसे लस्ट स्टोरीज, घोल और सेक्रेट गेम्स में वो नजर आई तो लोगों ने कहना शुरू कर दिया कि रोल कोई भी हो राधिका आप्टे हैं ना। मगर राधिका ने इसका सामना भी मजबूती से किया।

फिल्म इंडस्ट्री में राधिका एक ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिन पर खुद के वीडियोज को लीक कराने का आरोप लगाया गया। जब इस बारे में राधिका से बातचीत हुई तो उन्होंने कहा मुझे नहीं पता ये सब कैसे लीक होते हैं और मुझे इन चीजों से फर्क भी नहीं पड़ता क्योंकि मैं सिर्फ ईमानदारी से अपना काम करती हूं। राधिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने बहुत कम समय में अपने दर्शकों की एक बड़ी श्रृंखला बना ली है।

English summary :
Happy Birthday Radhika Apte Special: Radhika Apte of Bollywood actress and Netflix queen is one of the actors who always in the limelight with their bold and hot scenes in films and web series. Today Radhika Apte celebrating her 31st birthday.


Web Title: Radhika Apte Birthday Special: know all about radhika apte controversy and her filmy career

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे