'रेस 3' का एक और गाना हुआ लॉन्च 'पार्टी चले ऑन एन ऑन', जमकर थिरक रहे हैं जैकलीन और सलमान

By लोकमत समाचार हिंदी ब्यूरो | Published: June 8, 2018 05:33 PM2018-06-08T17:33:49+5:302018-06-08T17:34:57+5:30

फिल्म का पहला गाना 'हीरिये' जिसे लोगो ने काफी पसंद किया फिर उसके बाद 'सेल्फिश'आया  जिसे लोगो ने कोई खास पसंद नहीं किया

race 3 new Party Chale On is launched salman khan film will be released on eid | 'रेस 3' का एक और गाना हुआ लॉन्च 'पार्टी चले ऑन एन ऑन', जमकर थिरक रहे हैं जैकलीन और सलमान

'रेस 3' का एक और गाना हुआ लॉन्च 'पार्टी चले ऑन एन ऑन', जमकर थिरक रहे हैं जैकलीन और सलमान

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की अपकमिंग मूवी 'रेस 3' को रिलीज़ का अब केवल एक हफ्ता बचा है। फिल्म के अब तक तीन गाने रिलीज़ हो चुकें हैं। फिल्म का चौथा गाना भी आज रिलीज़ हो गया है जिसमे गाने के बोल हैं  'पार्टी चले ऑन एन ऑन'। इस गाने को  बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह और यूलिया वंतूर ने गाया है।

रेस 3 का यह गाना अभी यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। गाने को दर्शक काफी पसंद कर रहें हैं बता दें की गाने में सलमान खान, जैकलीन फर्नेंडिज, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, अनिल कपूर और साकिब सलीम सभी मस्ती में डांस करते नजर आ रहें हैं। 

फिल्म का पहला गाना 'हीरिये' जिसे लोगो ने काफी पसंद किया फिर उसके बाद 'सेल्फिश'आया  जिसे लोगो ने कोई खास पसंद नहीं किया और तीसरा गाना 'अल्लाह दुहाई है' इसको भी लोगो ने काफी पसंद किया। 'रेस 3' के चार गानो में से 'सेल्फिश' को छोड़कर तीनो गाने यूट्यूब पर टॉप 5 में ट्रेंड कर चुके हैं।  

रेमो डिसूज़ा द्वारा निर्देशित फिल्म 'रेस 3' का लोगो को बेसब्री से इंतज़ार है। फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद लोगो की ये बेसब्री और भी ज़्यादा बढ़ गयी है।

'रेस' की अब तक की सीरीज में एक्टर सैफ अली खान थे लेकिन अब उनकी जगह सलमान खान को रखा गया है। अब देखना यह है कि क्या सलमान सैफ की जगह ले पाते हैं या नहीं। फिल्म 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है। 

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: race 3 new Party Chale On is launched salman khan film will be released on eid

बॉलीवुड चुस्की से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे