race 3 box office collection day 1 salman khan jacqueline film opening day | फैंस के लिए आज रिलीज होगी 'रेस3', जानें ओपनिंग डे पर इतने करोड़ कमा लेगी सलमान खान की फिल्म

मुंबई, 15 जून  : सलमान खान की फिल्म रेस 3 आज रिलीज होने को  तैयार है। फिल्म का ट्रेलर जब से रिलीज हुआ है फैंस को इसके पर्दे पर आने का इंतजार है। ऐसे में आज फिल्म पर्दे पर रिलीज हो जाएगी। वहीं 'टाइगर जिंदा है' के 6 महीने बाद सलमान दोबारा दर्शकों के बीच होंगे।

ऐसे में फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर भी कयास लगाए जाने लगे हैं। वहीं, ईद की छुट्टी और सलमान खान की फैन फॉलोइंग की बदौलत शुक्रवार के शोज हाउसफुल चल रहे हैं।

कयास लगाया जा रहा है कि पहले ही दिन सलमान की यह एक्शन से भरपूर फिल्म रिकॉर्डतोड़ कमाई कर डालेगी। रेस -3 देशभर में 4300 स्क्रीन्स पर रिलीज हो रही है। ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि पहले दिन यह फिल्म 30-35 करोड़ रुपये की कमाई कर डालेगी। इसी के साथ सलमान की इस फिल्म को साल 2018 की सबसे बड़ी ओपनिंग मिल सकती है।

ईद के मौके पर सलमान का दिखेगा कमाल

रेस3 ईद जैसे  मौके पर रिलीज हो रही है। जैसा कि भी को पता है बीते कई सालों से सलमान खान ईद पर अपनी फिल्म रिलीज करते हैं  और वह फिल्म फैंस के दिलों में घर भी करर जाती है। लेकिन अगर लास्ट ईद पर रिलीज हुई ट्यूबलाइट की, की जाए तो फिल्म पर्दे पर असफल रही थी। ऐसे में ये नहीं कहा जा सकता है कि पूरी तरह से ईद का लाभ सलमान को मिलेगा। 

बता दें कि फिल्म 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं।  सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है।